main page

कैटी केयर करते हुए नजर आईं शिल्पा, पैंटसूट में दिखा स्टनिंग लुक

Updated 07 November, 2019 05:45:32 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा हर बार डिफ्रेंट स्टाइल को चूज कर अपने फैशन को टॉप पर रखती हैं। उनके इन्हीं फैंशन सेंस के चलते लड़कियां उन्हों खूब फॉलो करती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें वायरल होते ही इन्हें फैंस के धड्डले से लाइक्स मिलते

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा हर बार डिफ्रेंट स्टाइल को चूज कर अपने फैशन को टॉप पर रखती हैं। उनके इन्हीं फैंशन सेंस के चलते लड़कियां उन्हों खूब फॉलो करती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें वायरल होते ही इन्हें फैंस के धड्डले से लाइक्स मिलते हैं।

 Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस को ग्रीन कलर के पैंटसूट में बेहद स्टनिंग लुक में स्पॉट किया गया। स्टाइलिश पैंटसूट के साथ शिल्पा ने ब्लैक कलर की हील पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए शिल्पा मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स में काफी अट्रेक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए शिल्पा कैटी के साथ खूब एंजॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

अन्य तस्वीरों में शिल्पा कैटी के पीछे भागती हुई दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो शिल्पा 13 साल फिल्म 'निकम्मा' के जरिए फिल्म इंड्स्ट्री में फिर से डेब्यू कर रही हैं। शब्बीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शिल्पा अभिमन्यू देसानी के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी।

: Smita Sharma

shilpa shettylookedstunningpantsuitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...