main page

Video: बेटे वियान संग शिल्पा ने बनाई रंगोली,फैंस को दी दिवाली की शुभकामनाएं

Updated 14 November, 2020 08:17:48 AM

आज देशभर में दिवाली की धूम है।  ऐसे में बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी  कैसे पीछे रह सकते है। इस खास दिन के लिए सेलेब्स अपनी तैयारियों में जूटे हुए है। वहीं हर त्योहार को धूमधाम से मनाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी दिवाली के लिए काफी एक्साइटिड नजर आई। शुक्रवार को यानी धनतेरस और छोटी दिवाली के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

मुंबई: आज देशभर में दिवाली की धूम है।  ऐसे में बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी  कैसे पीछे रह सकते है। इस खास दिन के लिए सेलेब्स अपनी तैयारियों में जूटे हुए है। वहीं हर त्योहार को धूमधाम से मनाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी दिवाली के लिए काफी एक्साइटिड नजर आई। शुक्रवार को यानी धनतेरस और छोटी दिवाली के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

Bollywood Tadka

वीडियो में शिल्पा दिवाली के मौके पर घर में अपने बेटे के साथ रंगोली बनाती हुई नजर आ रही हैं। सिर्फ इतना ही वह बेहद क्यूट अंदाज में वीडियो के अंत में दिवाली विश भी करते हैं जिस पर शिल्पा हंसने लगती है। इस वीडियो में वियान कहते हैं दिवाली का पहला दिन है हैप्पी धनतेरस... इस पर शिल्पा हंसने लगती है।

Bollywood Tadka

मां- बेटे के इस क्यूट वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा के लिए ये दिवाली बेदह खास है क्योंकि इस त्योहार को शिल्पा पहली बार बेटी समीषा के साथ सेलिब्रेट करेंगी। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा 13 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में दोबारा वापसी करने जा रही हैं। उन्होंनेअपकमिंग फिल्म निकम्मा की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में भी नजर आने वाली हैं।
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shilpa shettyrangolisonViaan Raj Kundradiwali 2020Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...