main page

बहन शमिता को अपनी टांगों पर हवा में उठाए दिखीं शिल्पा, शेट्टी सिस्टर्स ने गोवा में ताजा की बचपन की यादें

Updated 27 December, 2020 04:29:41 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों फैमिली संग गोवा में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। वेकेशन में उनके मायके के सदस्य भी मौजूद हैं। इसी बीच अब शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी की मस्ती करते की तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों फैमिली संग गोवा में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। वेकेशन में उनके मायके के सदस्य भी मौजूद हैं। इसी बीच अब शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी की मस्ती करते की तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में शेट्टी सिस्टर्स अपने बचपन के दिनों को जो ताजा करती दिखीं। दरअसल, शिल्पा ने हाल ही अपने इंस्टा अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में शिल्पा शमिता को अपनी टांगों पर हवा में उठाया है। शेट्टी सिस्टर्स का ये अंदाज फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर उनकी इन तस्वीरों पर प्यार बरसा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शिल्पा और शमिता के निकनेम मुंकि और टुंकी हैं। शिल्पा प्यार से अपनी बहन शमिता को टुंकी कहती हैं। अक्सर दोनों को एक-साथ स्पाॅट किया जाता है। 

Bollywood Tadkaवर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा बॉलीवुड में फिर से कमबैक करने को पूरी तरह से तैयार हैं। शिल्पा जल्द ही 'हंगामा 2' और  'निकम्मा' में दिखाई देने वाली हैं। वहीं शमिता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। 
 

: Smita Sharma

shilpa shettysistershamita shettygoaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...