main page

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा को धोखाधड़ी केस में मिली राहत, कोर्ट ने दी जमानत

Updated 13 April, 2022 10:45:18 AM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इसी साल फरवरी के महीने सुनंदा शेट्टी का नाम धोखाधड़ी मामले में सामने आई था और साथ ही इस केस में पुलिस ने उन्हें समन भी जारी किया था। हालांकि इस मामले में अब उन्हें राहत मिल गई है। मंगलवार को मुंबई की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने शिल्पा की मां को इस मामले में जमानत दे दी है और उनके खिलाफ जारी जमानती वारंट को रद्द कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इसी साल फरवरी के महीने सुनंदा शेट्टी का नाम धोखाधड़ी मामले में सामने आई था और साथ ही इस केस में पुलिस ने उन्हें समन भी जारी किया था। हालांकि इस मामले में अब उन्हें राहत मिल गई है। मंगलवार को मुंबई की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने शिल्पा की मां को इस मामले में जमानत दे दी है और उनके खिलाफ जारी जमानती वारंट को रद्द कर दिया है। 
 

 

दरअसल, सुनंदा के खिलाफ 21 लाख रुपये की लेन-देन के मामले में केस हुआ था। शिकायत के मुताबिक, ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक ने आरोप लगाया था कि शिल्पा शेट्टी के पापा सुरेंद्र शेट्टी ने 2015 में उनसे 21 लाख रुपये का लोन लिया था। लेकिन 2016 में उनकी डेथ के बाद शेट्टी परिवार ने ये लोन चुकाने से मना कर दिया था। व्यवसायी की शिकायत के बाद पुलिस ने सुनंदा के साथ उनकी बेटियों शिल्पा-शमिता शेट्टी को भी समन जारी किया था।  
 

Bollywood Tadka

 

फिर जब यह मामला 11 मार्च, 2022 को कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ उनकी बहन शमिता और मां सुनंदा के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा। हालांकि, सेशन कोर्ट ने बाद में इस मामले की जांच प्रक्रिया में रोक लगा दी थी। लेकिन कोर्ट ने सिर्फ सुनंदा पर केस जारी रखने का आदेश दिया था क्योंकि उनका मानना था कि इस मामले से उनकी बेटियों का कोई लेना-देना नहीं था। आखिरकार, अब सुनंदा को भी इस केस में राहत मिल गई है।
 


 

 

  

 

 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettymotherSunanda Shettygranted bailcheating caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...