main page

साईंबाबा के दरबार में शिल्पा शेट्टी ने चढ़ाया सोने का मुकुट, कीमत जान खुल जाएंगी आंखें

Updated 17 November, 2018 03:47:28 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते दिनों पूरे परिवार के साथ शिरडी के साईंबाबा के दर्शन करने पहुची थीं। शिल्पा की दरबार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हाल ही में अब खबरें हैं कि शिल्पा ने बाबा के दरबार में सोने का मुकुट चढ़ाया जिसकी कीमत 26 लाख रुपए है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते दिनों पूरे परिवार के साथ शिरडी के साईंबाबा के दर्शन करने पहुची थीं। शिल्पा की दरबार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हाल ही में अब खबरें हैं कि शिल्पा ने बाबा के दरबार में सोने का मुकुट चढ़ाया जिसकी कीमत 26 लाख रुपए है।

Bollywood Tadka

कहा जा रहा है कि इस मुकुट में 800 ग्राम सोने के इस्तेमाल की बात कही जा रही है। बाबा के दरबार में पहुंचीं शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर पंडित जी को मुकुट देते हुए तस्वीर खुद शेयर की है। इस तस्वीर में शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा, बेटा वियान, मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर में शिल्पा के कहने पर पंडित जी ने मुकुट बाबा को अर्पण किया है। इस तस्वीर में शिल्पा और उनकी मां साईंबाबा के सामने हाथ जोड़े हुए दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा सबकुछ देने के आपका बहुत बहुत शुक्रिया। आपसे मैंने विश्वास और धैर्य रखना सीखा है। मेरे परिवार की और मेरी आपने हमेशा रक्षा की है। इसीलिए सिर आपकी श्रद्धा में झुका रहता है।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा काफी वक्त से फिल्मों से दूर है और टेलीविजन शोज को जज करते हुए दिखाई देती हैं। शिल्पा जल्द ही 'सुपर डांसर चैप्टर 3' को जज करते हुए दिखाई देंगी। शो में उनके साथ अनुराग बसु और गीता कपूर भी नजर आएंगी। यह शो जल्द ही ऑनएयर होने वाला है। 

Bollywood Tadka

: Neha

shilpa shettygold crownsaibaba temple

loading...