main page

फैमिली संग शिल्पा की आउटिंग, ग्लैमरस अंदाज में दिखीं बहन शमिता शेट्टी

Updated 14 October, 2019 01:53:26 PM

खूबसूरत अदाओं की मल्लिका शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ खूब एंजॉय करती हैं। शिल्पा शेट्टी ने अब तक फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग के जरिए खूब नाम कमाया है और फिल्मों के बाहर भी उनके हॉट और सेक्सी अंदाज ने फैंस की उनके प्रति दीवानगी को बरकरार रखा है। इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर एक्ट्रेस को उनकी फैमिली संग आउटिंग में देखा जाता है। सोशल मीडिया पर उनकी आउटिंग की पिक्चर्स खूब वायरल होती हैं।

बॉलीवुड तडका टीम. खूबसूरत अदाओं की मल्लिका शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ खूब एंजॉय करती हैं। शिल्पा शेट्टी ने अब तक फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग के जरिए खूब नाम कमाया है और फिल्मों के बाहर भी उनके हॉट और सेक्सी अंदाज ने फैंस की उनके प्रति दीवानगी को बरकरार रखा है। इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर एक्ट्रेस को उनकी फैमिली संग आउटिंग में देखा जाता है। सोशल मीडिया पर उनकी आउटिंग की पिक्चर्स खूब वायरल होती हैं।

Bollywood Tadka
हाल ही में शिल्पा शेट्टी को उनकी फैमिली के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर मस्ती करते देखा गया। इस दौरान उनके संग उनके पति राजकुंदरा, बेटा वियान और मां के साथ उनकी बहन शमिता भी नजर आ रही हैं। बता दे खूबसूरती के मामले में शिल्पा की बहन शमिता भी उनसे कम नहीं हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान शिल्पा अपनी फैमिली संग बेटे का हाथ पकड़ कर रेस्टोंरेट से बाहर आ रही हैं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप के साथ रेड चैक की स्कर्ट और साथ ही मैचिंग हील पेयर की हैं। नो मेकअप लुक में चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, ओपन हेयर्स में ‌‌उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

उनके साथ उनकी बहन शमिता भी ऑफ शोल्डर ड्रेस और ब्लू गॉग्लस में काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं।  

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो, 44 की शिल्पा इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी फैमिली लाइफ में व्यस्त रहती हैं। 13 साल बाद एक्ट्रेस फिल्म 'निकम्मा' के जरिए कमबैक करेंगी जो अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी। 


 


 

: Smita Sharma

Shilpa ShettyOutingwithsisterShamitafamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...