main page

बेटी समीषा संग शिल्पा की अष्टमी: दुर्गाअष्टमी पर शिल्पा ने की कन्या पूजा, नन्हीं देवियों को अपने हाथ से खिलाया खाना

Updated 03 October, 2022 04:32:46 PM

आज 3 अक्टूबर को नवरात्रि की अष्टमी तिथि है।  इस दिन को  महाअष्टमी के नाम से भी जाना जाता है। अष्टमी और  में कन्या पूजन का विशेष महत्व माना गया है।जहां कुछ लोग अष्टमी में कन्या का पूजा करते हैं। वहीं कुछ नवमी में छोटी-छोटी कन्याओं का पूजन करते हैं। आम जनता की तरह ही बाॅलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करता है। इस लिस्ट में हर त्योहार को धूमधाम से मनाने वाली बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम शामिल है। शिल्पा हर साल अष्टमी पर कन्या भोज करती हैं।

मुंबई: आज 3 अक्टूबर को नवरात्रि की अष्टमी तिथि है।  इस दिन को  महाअष्टमी के नाम से भी जाना जाता है। अष्टमी और  में कन्या पूजन का विशेष महत्व माना गया है।जहां कुछ लोग अष्टमी में कन्या का पूजा करते हैं। वहीं कुछ नवमी में छोटी-छोटी कन्याओं का पूजन करते हैं।

Bollywood Tadka

आम जनता की तरह ही बाॅलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करता है। इस लिस्ट में हर त्योहार को धूमधाम से मनाने वाली बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम शामिल है। शिल्पा हर साल अष्टमी पर कन्या भोज करती हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में  चोटिल होने के बावजूद भी इस साल भी इस प्रथा को जारी रखा।  शिल्पा शेट्टी ने भी दुर्गाष्टमी पर कन्या पूजन करवाया।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लड़कियों का कन्या पूजन कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस कन्या पूजन में एक्ट्रेस की लाडली बेटी समीषा भी नजर आईं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा अपने हाथों से कन्या को खाना खिला रही हैं। वहीं वह एक छोटी सी कन्या को केला खिला रही हैं। इसके साथ ही वह अपनी बेटी षा को भी अपने हाथों से भोग के चने खिलाती हैं हालांकि नन्हीं समीषा ना में अपना सिर हिला देती हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa ShettyAshtami kanya pujaSamisha Shetty KundraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...