main page

दुर्गा अष्टमी पर शिल्पा ने कन्याओं को खिलाया भोजन, बहन शमिता ने बंटाया हाथ

Updated 24 October, 2020 04:13:35 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। हाल ही में शिल्पा ने महाअष्टमी का पर्व मनाया। इस खास इस खास मौके पर शिल्पा ने अपने घर पर कन्या भोज भी करवाया। उन्होंने सेलिब्रेशन की वीडियो खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। हाल ही में शिल्पा ने महाअष्टमी का पर्व मनाया। इस खास इस खास मौके पर शिल्पा ने अपने घर पर कन्या भोज भी करवाया। उन्होंने सेलिब्रेशन की वीडियो खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो की शुरुआत में शिल्पा अपनी बेटी समीषा के पैरों पर तिलक लगाती दिखाई दे रही हैं। इसके बाद वह बाकि कन्याओं के पहले पैर धोती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा कन्याओं को माता चुन्नी भी देती हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई में शिल्पा कन्याओं को भोजन करवाती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वो कन्याओं को खाना परोसती दिख रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बहन शमिता शेट्टी भी उनके साथ हाथ बंटाते हुए दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

शिल्पा की कन्या पूजा करते की ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शिल्पा जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी। फिल्म में शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। इस फिल्म के जरिए वह 13 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में हैं। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। ये फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी।  इसके अलावा शिल्पा 'हंगामा 2' में नजर आएंगी। 

: Smita Sharma

Shilpa Shettyperformkanya pujaSamisharaj kundrashamita shettyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...