main page

Umang 2020: 40 पार ये एक्ट्रेसेस स्टाइल में देती हैं मात, देखें हसीनाओं का ट्रेडिशनल लुक

Updated 20 January, 2020 10:02:46 AM

रविवार रात मुंबई पुलिस के सालाना जलसे उमंग का आयोजन किया गया। उमंग 2020 में प्रियंका चोपड़ा, उर्वशी रौतेला, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सारा अली खान, माधुरी दीक्षित समेत स्टार्स पहुंचे। लेकिन सारी लाइमलाइट माधुरी, रवीना, तब्बू, शिल्पा और विद्या ले गईं। उम्र में 40 से ऊपर की ये हसीनाएं शो में स्टाइलिश अंदाज

मुंबई: रविवार रात मुंबई पुलिस के सालाना जलसे उमंग का आयोजन किया गया। उमंग 2020 में प्रियंका चोपड़ा, उर्वशी रौतेला, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सारा अली खान, माधुरी दीक्षित समेत स्टार्स पहुंचे। लेकिन सारी लाइमलाइट माधुरी, रवीना, तब्बू, शिल्पा और विद्या ले गईं। उम्र में 40 से ऊपर की ये हसीनाएं शो में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। इनके लुक्स का हर कोई दीवाना हो गया। हसीनाओं का स्वैग देख कोई नहीं कह सकता हैं कि इन सबकी उम्र 40 से ज्यादा हैं। तो चलिए डालते हैं एक्ट्रेसेस के लुक पर एक नजर....

Bollywood Tadka

माधुरी दीक्षित 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी 80 के दशक में हुआ करती थीं। 'धक-धक गर्ल' माधुरी न सिर्फ एक दमदार एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक फैशन आइकन भी हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं।  माधुरी उम्र के इस पड़ाव में भी बेहद फैशनेबल और स्टाइलिश हैं। माधुरी ज्यादातर इंडियन विअर ही कैरी करती हैं।

Bollywood Tadka

बीते दिन माधुरी एकक शो में पहुंची। इस दौरान 52 की माधुरी मस्टर्ड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं।  उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंपलीट किया था और बालों को ओपन रखा था।

Bollywood Tadka


रवीना टंडन

90 के दशक की हिट एक्ट्रेस रवीना टंडन अक्सर अपने लुक्स से सब को इंप्रेस करती हैं। रवीना चाहे इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। रवीना आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी वह 90 के दौर में हुआ करती थीं।

Bollywood Tadka

शो में 45 की रवीना ट्रेडिशनल लुक में दिखीं। वह ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ते और प्लाजो में स्टाइलिश दिखीं। मिनिमल मेकअप,स्टाइलिश हेयरस्टाइल और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।तस्वीरों में रवीना का कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है।
 Bollywood Tadka
 

विद्या बालन 

41 की विद्या बालन अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी फेमस हैं। अवार्ड शो में विद्या पर्पल कलर की साड़ी में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने रेड लिपस्टिक, सटबल मेकअप और बन से लुक को पूरा किया था। 

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी चाहे काफी समय से स्लिवर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। रविवार को वह एक इवेंट में पहुंची। इस दौरान 44 की शिल्पा चेरी कलर के गाउन में ग्लैमरस दिखीं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में शिल्पा का कॉन्फिडेंस और स्टाइल देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

तब्बू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीती रात तब्बू एक इवेंट में पहुंची। इवेंट में एंट्री करते ही सबकी निगाहें उनपर टिकी रह गईं। हर बार की तब्बू ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के चेहरे पर बला की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इस दौरान 48 की तब्बू ग्रे साड़ी में खूबसूरत दिखीं। हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

: Smita Sharma

shilpa shettyraveena tandontabuvidya balanmadhuri dixitumang 2020eventstylish lookBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...