main page

शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ की इस ऐड का ऑफर, सामने आई चौंकाने वाली वजह

21 August, 2019 02:32:11 AM

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फिट रहने वाली एक्ट्रेस में शुमार शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। 44 साल की उम्र में भी शिल्पा ने जिस तरह ख़ुद को फिट रखा है, वो ना सिर्फ़ काबिले-तारीफ़ है, बल्कि एक मिसाल भी है। शिल्पा की इसी फिटनेस की वजह से हाल ही में उन्हें एक आयुर्वेद उत्पाद के विज्ञापन के

मुंबईः बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फिट रहने वाली एक्ट्रेस में शुमार शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। 44 साल की उम्र में भी शिल्पा ने जिस तरह ख़ुद को फिट रखा है, वो ना सिर्फ़ काबिले-तारीफ़ है, बल्कि एक मिसाल भी है। शिल्पा की इसी फिटनेस की वजह से हाल ही में उन्हें एक आयुर्वेद उत्पाद के विज्ञापन के लिए 10 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम ऑफ़र की गई थी, मगर शिल्पा ने इस ऑफ़र को ठुकरा दिया। इसके पीछे की वजह और भी चौंकाने वाली है।
Bollywood Tadka
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कंपनी ने शिल्पा को आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल्स यानी कि आर्युवेदिक तरीके से पतला होने की गोलियों का प्रमोशन करने को कहा था। इस कमर्शियल ऐड के लिए शिल्पा को दस करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे, लेकिन शिल्पा ने इसके लिए सीधे तौर पर इनकार कर दिया।
Bollywood Tadka
शिल्पा ने कहा, 'मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती जिस पर मुझे विश्वास ना हो। स्लिमिंग पिल और फैट डायट आपको आकर्षित करते हैं, क्योंकि ये जल्द असर करने का दावा करते हैं। लेकिन एक रूटीन पर टिके रहना और हेल्दी खाने से खुद पर जो गर्व महसूस होता है उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता।' कहने का अर्थ ये है कि कोई भी दवाई आपको पतला व मोटा नही कर सकती।
Bollywood Tadka
कुछ समय के लिए अच्छा असर दिकने के बाद इन दवाओं का बुरा असर दिखना शुरू हो जाता है। सोशल मीडिया पर फैन्स शिल्पा के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर शिल्पा की तारीफ की।


slimhow get silm bodyShilpa Shettybollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood khabar
loading...