main page

पति राज के बिना मुंबई लौंटी शिल्पा शेट्टी, एयरपोर्ट पर Mrs. Kundra ने दिखाया बाॅसी लुक

Updated 27 November, 2021 02:06:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बीते कई महीनों से बुरे दौर से गुजर रहे थे। अश्लील वीडियो मामले में शिल्पा के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस काफी परेशान हो गई थीं। भले ही शिल्पा बाहर से अपने आपको कितना भी मजबूत दिखा रही थी लेकिन ये तो वह ही जानती हैं कि उस दौर में उन्होंने खुद को किस तरह संभाला। खैर अब राज जेल से छूट गए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बीते कई महीनों से बुरे दौर से गुजर रहे थे। अश्लील वीडियो मामले में शिल्पा के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस काफी परेशान हो गई थीं। भले ही शिल्पा बाहर से अपने आपको कितना भी मजबूत दिखा रही थी लेकिन ये तो वह ही जानती हैं कि उस दौर में उन्होंने खुद को किस तरह संभाला। खैर अब राज जेल से छूट गए हैं।

Bollywood Tadka

पति की रिहाई के बाद शिल्पा ने चैन की सांस ली और अब वह बिना किसी तनाव के पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट हो रही हैं। वहीं राज भी अब पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट हो रहे हैं। कुछ दिन पहले ही शिल्पा और राज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरों की खूब चर्चा हुई थी। एयरपोर्ट पर राज अपना चेहरा छिपाए नजर आए थे। वहीं अब शिल्पा मुंबई लौट आईं हैं। बीती शाम ही उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया था। लेकिन इस दौरान शिल्पा के पति राज उनके साथ नहीं थे।

Bollywood Tadka

 शिल्पा के लुक की बात करें तो इस दौरान उनका बाॅसी लुक देखने को मिला। शिल्पा व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू ब्लेजर, डेनिम जींस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्पॉटलेस शूज, ब्राउन बैग से पूरा किया है। हाथों में उन्होंने स्क्रिपट थामी हुई है। व्हाइट फेस मास्क और ओपन स्ट्रीट हेयर उनके पूरे लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही शिल्पा ने राज संग 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। कपल ने मुंबई के एक लग्जरी होटल में इस खास दिन को सेलिब्रेट किया।काम की बात करें तो शिल्पा पिछली बार फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आई थीं जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। अब शिल्पा शेट्टी अपनी अगली फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी।

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa ShettyhusbandRaj kundraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...