main page

कोरोना वायरस की चपेट में आए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, लोगों ने लिए मजे, बोले- 'इतनी सेफ्टी के बाद भी'

Updated 30 March, 2023 04:12:15 PM

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर एक बार फिर कोरोना का साया मंडरा रहा है। आए दिन फिर किसी न किसी स्टार के कोविड पॉजिटिव होने की खबर फैंस को चिंताओं में डाल रही है। हाल ही में फिर इंडस्ट्री से कोरोना का ताजा मामला सामने आया है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कोविड 19 की चपेट में आ गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर एक बार फिर कोरोना का साया मंडरा रहा है। आए दिन फिर किसी न किसी स्टार के कोविड पॉजिटिव होने की खबर फैंस को चिंताओं में डाल रही है। हाल ही में फिर इंडस्ट्री से कोरोना का ताजा मामला सामने आया है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कोविड 19 की चपेट में आ गए हैं। 

 

राज कुंद्रा  के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर की पुष्टि जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर की है। भयानी ने कैप्शन में लिखा, 'उनके पास बहुत से मास्क हैं, लेकिन क्या फायदा वापस कोविड का ठप्पा लग गया। राज कुंद्रा अपने प्यारे परिवार से दूर आइसोलेशन में हैं। जल्दी ठीक हो जाओ।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, शिल्पा शेट्टी के पति को अक्सर आउटिंग के दौरान चेहरा कवर किए स्पॉट किया जाता है। एयरपोर्ट हो या नॉर्मल आउटिंग वह अपने चेहरे को मास्क से कवर किए नजर आते हैं। ऐसे में इतनी सेफ्टी रखने के बावजूद भी कोरोना पॉजिटिव होने के चलते लोग उनके खूब मजे ले रहे हैं।

Content Writer: suman

Shilpa ShettyhusbandRaj KundraCorona positivepeopletrollBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...