main page

पोर्नोग्राफी केसः नहीं मिली शिल्पा शेट्टी के पति को बेल, 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में ही रहेंगे राज कुंद्रा

Updated 23 July, 2021 03:07:08 PM

पॉर्नोग्राफी वीडियो मामले में घिरे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आज यानी 23 जुलाई को राज की पुलिस कस्टडी का आखिरी दिन था, लेकिन कोर्ट ने उन्हें बेल ना देते हुए उनकी पुलिस कस्टडी और बढ़ा दी है। शिल्पा के पति की पुलिस कस्टडी को और बढ़ा कर 27 जुलाई तक कर दिया गया है, यानि अब राज कुंद्रा 27 जुलाई तक जेल की हवा ही खाएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉर्नोग्राफी वीडियो मामले में घिरे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आज यानी 23 जुलाई को राज की पुलिस कस्टडी का आखिरी दिन था, लेकिन कोर्ट ने उन्हें बेल ना देते हुए उनकी पुलिस कस्टडी और बढ़ा दी है। शिल्पा के पति की पुलिस कस्टडी को और बढ़ा कर 27 जुलाई तक कर दिया गया है, यानि अब राज कुंद्रा 27 जुलाई तक जेल की हवा ही खाएंगे।

 


सुनने में आया है कि राज कुंद्रा मुंबई क्राइम ब्रांच को जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस अच्छे से मामले की जांच करना चाहती हैं और अदालत ने उनकी पुलिस कस्टडी को अदालत में 27 जुलाई तक बढ़ा दिया है।  

 


बता दें क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात राज कुंद्रा को गिरफ़्तार कर लिया था। उन पर अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने का आरोप है।  


  


Shilpa ShettyhusbandRaj Kundrapolice custodyextendedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...