main page

शिल्पा शेट्टी के बच्चों का भाईदूजः आरती उतार समीषा ने भाई को लगाया तिलक, उपहार में वियान ने बहना को दिया खूबसूरत फूल

Updated 27 October, 2022 04:22:10 PM

27 अक्टूबर को देश भर में भाई दूज का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है। बहनें भाई के माथे पर तिलक लगाकर उनकी सलामती की दुआ मांग रही हैं। आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज और उनके किड्स भी ये फेस्टिवल सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों का भाईदूज सेलिब्रेट करते का वीडियो शेयर किया, जो सबका दिल जीत रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 27 अक्टूबर को देश भर में भाई दूज का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है। बहनें भाई के माथे पर तिलक लगाकर उनकी सलामती की दुआ मांग रही हैं। आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज और उनके किड्स भी ये फेस्टिवल सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों का भाईदूज सेलिब्रेट करते का वीडियो शेयर किया, जो सबका दिल जीत रहा है। 

Bollywood Tadka


शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की बेटी समीषा अपने हाथों में पूजा का थाल लिए भाई वियान की आरती उतारती हैं और फिर शिल्पा उसे भाई को तिलक लगाने को कहती हैं। तिलक लगाने के बाद वह अपने भाई को मिठाई खिलाती हैं और फिर वियान अपनी बहना को हाथों में फूल देता है। इस प्यारे से वीडियो को शेयर कर शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- ''भाई-बहन की यारी..
होती है सबसे प्यारी। Happy Bhai Dooj to all!''

 

शिल्पा के बच्चों का भाई दूज सेलिब्रेशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettykidsSamishaViaan KundraBhai DoojcelebrationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...