main page

शमिता शेट्टी-राकेश बापट के ब्रेकअप की अफवाह के बाद आया शिल्पा शेट्टी रिएक्शन, लिखा- 'हमारी जिंदगी बेहतर हो जाएगी अगर...

Updated 11 March, 2022 03:41:20 PM

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी बीते दिन बॉयफ्रेंड राकेश बापट संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में आईं थीं। सोशल मीडिया पर दोनों के ब्रेकअप की खबरें वायरल हुई थी। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने अनबन की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन्हें महज अफवाह बताया था और कहा था कि ऐसी झूठी खबरों पर यकीन न करें। वहीं, अब राकेश और शमिता के ब्रेकअप की अफवाहों पर बहन शिल्पा शेट्टी का भी रिएक्शन सामने आया है। उनकी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी बीते दिन बॉयफ्रेंड राकेश बापट संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में आईं थीं। सोशल मीडिया पर दोनों के ब्रेकअप की खबरें वायरल हुई थी। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने अनबन की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन्हें महज अफवाह बताया था और कहा था कि ऐसी झूठी खबरों पर यकीन न करें। वहीं, अब राकेश और शमिता के ब्रेकअप की अफवाहों पर बहन शिल्पा शेट्टी का भी रिएक्शन सामने आया है। उनकी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट खूब वायरल हो रही है।

 

शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मार्सल प्राउस्ट के विचार शेयर किए, जिसमें लिखा है, "उन लोगों की तरफ आभारी होने दें, जो हमें खुश करते हैं। वे ऐसे बागवान हैं, जो हमारी आत्मा को खिलना सिखाते हैं। आगे लिखा हुआ है- "हम अपना वक्त अकेले ही बिताते हैं। हम कई बार इस चीज से उबर नहीं पाते। लेकिन दोस्तों, और परिवार के साथ बिताए वक्त में कुछ खास बात होती है, जो कि हमारे अकेले के वक्त से मैच नहीं कर पाती।" 

Bollywood Tadka

 

शिल्पा शेट्टी की पोस्ट में आगे लिखा था, "जैसे ही हम अपनी जिंदगी में पीछे मुड़कर देखते हैं, तो खुशी के उस पल को याद कर पाना बेहद मुश्किल होता है। हमारी जिंदगी कितनी ज्यादा बेहतर हो जाएगी अगर हम उन लोगों को अपने पास रखें, जो हमें खुश रखते हैं। मैं अपने एक प्रियजन को आज गले लगाउंगा और मुझे लगता है कि मैं कितना खुश होउंगा कि वह इंसान मेरे जीवन का हिस्सा है।"

 

बीते दिन शमिता शेट्टी ने राकेश बापट संग ब्रेकअप की अफवाहों पर नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, "हम आप लोगों से अनुरोध करते हैं कि हमारे रिश्ते से जुड़ी किसी भी तरह की अफवाह पर भरोसा न करें। इसमें कोई सच्चाई नहीं है।" उनके अलावा खुद राकेश बापट ने ही यही पोस्ट शेयर की थी।

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettypostShamita ShettyRaqesh BapatbreakuprumoursBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...