main page

'पैर टूटा है हिम्मत नहीं...व्हील-चेयर पर बैठ वर्कआउट करती दिखीं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- योगा से ही होगा

Updated 23 August, 2022 11:33:19 AM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस रूटीन और योग वीडियो के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस डेयली रूटीन में भले ही कोई दूसरा काम छोड़ सकती हैं, लेकिन योगा से कभी कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं। यही वजह है कि 47 की उम्र में भी एक्ट्रेस 25 की तरह जवान दिखती हैं। पिछले दिनों शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की लेग पर चोट आ गई थी, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस रूटीन और योग वीडियो के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस डेयली रूटीन में भले ही कोई दूसरा काम छोड़ सकती हैं, लेकिन योगा से कभी कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं। यही वजह है कि 47 की उम्र में भी एक्ट्रेस 25 की तरह जवान दिखती हैं। पिछले दिनों शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की लेग पर चोट आ गई थी, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी। हालांकि टूटे पैर के साथ भी एक्ट्रेस ने एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ा। हाल ही में उन्होंने व्हील-चेयर पर बैठ अपने योगा करते का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


वीडियो की शुरुआत में शिल्पा शेट्टी कहती हैं पैर टूटा है हिम्मत नहीं..योगा से ही होगा तो, चलिए कुछ स्ट्रेच करते हैं और इसके साथ ही वह चेयर पर बैठ योगा करने लगती हैं। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "10 दिन के आराम के बाद, मुझे एहसास हुआ कि स्ट्रेचिंग न करने के लिए कोई बहाना पर्याप्त नहीं है। भले ही मुझे चोट लगी हुई है, लेकिन मैंने पर्वतासन की रेगुलर एक्सरसाइज करने का फैसला किया, इसके बाद उत्थिता पाश्र्वकोणासन, और भारद्वाजसन के साथ योगाभ्यास खत्म किया।"

 


शिल्पा ने आगे लिखा, "कोई भी व्यक्ति जो फर्श पर बैठने में असमर्थ है, या घुटने या पीठ दर्द से पीड़ित है, कुर्सी पर इन हिस्सों के लिए आसन कर सकता है। ये आसन रीढ़ और पीठ की मांसपेशियों के लचीलेपन को मजबूत करने और सुधारने के लिए फायदेमंद होते हैं और यह पाचनतंत्र के लिए भी सहायक होते हैं। हालांकि, तीसरी मुद्रा 'भारद्वाजसन' से गर्भावस्था के दौरान बचा जाना चाहिए। कुछ भी अपनी दिनचर्या के रास्ते में न आने दें। आप बस विश्वास करके और चीजों को बदलने की इच्छा रखते हुए सबसे बड़ी बाधाओं को दूर कर सकते हैं।"

Bollywood Tadka

 

बता दें, शिल्पा शेट्टी को बीते दिनों रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिं के दौरान पैर में चोट आई थी। उनकी लैग फ्रैक्चर हो गई थी। तभी से एक्ट्रेस बेड रेस्ट पर थी, लेकिन कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज फिर से शुरु कर दी है। 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa Shettyworkoutbroken legwheelchairBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...