main page

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शिल्पा शेट्टी ने लिखा दिल दहला देने वाला नोट- तुम बहुत जल्दी चले गए, भगवान इस..

Updated 03 September, 2021 10:30:45 AM

2 सितंबर को अचानक सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया। हर किसी के लिए ये यकीन कर पाना मुश्किल था कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे। टीवी और फिल्म स्टार्स भी उनके निधन से बेहद सदमें में हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी पोस्ट शेयर कर उन्हें सांत्वना दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 2 सितंबर को अचानक सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया। हर किसी के लिए ये यकीन कर पाना मुश्किल था कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे। टीवी और फिल्म स्टार्स भी उनके निधन से बेहद सदमें में हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी पोस्ट शेयर कर उन्हें सांत्वना दी है।


शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- रेस्ट इन पीस, सिद्धार्थ...बहुत जल्दी चले गए। भगवान उनके परिवार और चाहने वालों को इस अपार क्षति से उबरने की शक्ति दे।

Bollywood Tadka


शिल्पा के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से सलमान खान, अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, रवीना टंडन जैसे कई अन्य स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर उनके निधन का दुख जताया है।

Content Writer: suman prajapati

Shilpa Shettyshareheartbreaking postSidharth ShuklademiseTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...