main page

शादी के 13 सालः 'आप, मैं, हम...बस इतना ही चाहिए...वेडिंग एनिवर्सरी पर शिल्पा ने पति राज के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज

Updated 22 November, 2022 11:04:32 AM

. एक एक दिन कर महीना और महीनों के बाद साल.. सालों साल कैसे गुजर जाते हैं पता ही नहीं चलता। साल 2009 में आज ही के दिन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बिजनेसमैन राज कुंद्रा संग शादी के बंधन में बंधी थी और आज उन्हें शादी के पूरे 13 साल हो गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक एक दिन कर महीना और महीनों के बाद साल.. सालों साल कैसे गुजर जाते हैं पता ही नहीं चलता। साल 2009 में आज ही के दिन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बिजनेसमैन राज कुंद्रा संग शादी के बंधन में बंधी थी और आज उन्हें शादी के पूरे 13 साल हो गए हैं। इन 13 सालों में शिल्पा-राज हर दुख-सुख के समय में एक दूसरे के साथ ढाल बनकर खड़े रहे और आज अपनी एनिवर्सरी के मौके पर एक्ट्रेस ने पति के लिए खास पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। 

Bollywood Tadka


शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर पति राज कुंद्रा संग बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरों का वीडियो शेयर कर लिखा- ''13 साल, कुकी, वाह! (और गिनती नहीं) इस जीवन में मेरे साथ इस जर्नी को शेयर करने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद।
आप, मैं, हम...👨‍👩‍👧‍👦बस इतना ही चाहिए ♥️🥰
हमें हैप्पी एनिवर्सरी, कुकी।''

 

एक्ट्रेस के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें सालगिरह की बधाइयां भी दे रहे हैं।

 

  

 

काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फॉर्स' से ओटीटी डेब्यू करेंगी। इसके अलावा उनके पास अपकमिंग फिल्म 'सुखी' भी है।

Content Writer: suman prajapati

Shilpa Shettyshareloving posthusbandRaj Kundra13th wedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...