main page

तमाम उलझनों के बीच शिल्पा का पोस्ट,बोलीं-'अभी जियो, सब कुछ टेंपरेरी'

Updated 07 September, 2021 04:18:50 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही काफी मुश्किलों का सामना करना कर रही हैं। एडल्ट वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने के मामले में हुईं राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने सार्वजनिक जीवन से कुछ समय के लिए किनारा कर लिया था। हालांकि लगभग 1 महीने बा

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही काफी मुश्किलों का सामना करना कर रही हैं। एडल्ट वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने के मामले में हुईं राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने सार्वजनिक जीवन से कुछ समय के लिए किनारा कर लिया था। हालांकि लगभग 1 महीने बाद उन्होंने डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी की। मानसिक रुप से परेशान शिल्पा को योग और स्प्रिचुएलिटी से काफी सहारा मिला है। वह अक्सर कभी बुक्स पढ़ते तो कभी योगा करते की तस्वीरें शेयर करती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर योगमुद्रा में अपनी एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा-'हमारे विचारों में असीम ताकत होती है जो लाइफ को लेकर हमारे नजरिए को आकार देती है। हम अपनी सक्सेस और फैल्योर को कैसे हैंडल करते हैं यह सब दिमाग का ही खेल है। क्या कोई एचीवमेंट आपके सोचने और दूसरों के साथ इंटरैक्ट करने के तरीके को बदल देती है ?

 

क्या जीवन में मिला किसी झटके से यह लगता है कि आपका सब कुछ खत्म हो गया ? अगर आप अपने विचारों और दिमाग को इमोशन के चरम  स्थिति में हो कंट्रोल कर सकते हैं तो आप एक ऐसा संसार बना सकते हैं जहां हर दिन रहते हैं। सफलता-असफलता के सुख-दुख को अपने ऊपर हावी मत होने दें। अभी जियो, सब कुछ टेंपोरेरी है..आप भी।'

Bollywood Tadka

बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी को कई तरह के आरोपों का सामना करना पड़ा, लेकिन मुश्किल वक्त में भी शिल्पा मजबूती से डटी रहीं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी ने 13 साल पर 'हंगामा 2' से वापसी की है. इस फिल्म में मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष ने काम किया है। फिल्म को  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर र्शकों और क्रिटिक्स की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। शिल्पा जल्द ही शब्बीर खान की 'निकम्मा' में नजर आएंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa Shetty KundraPostRaj KundraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...