main page

Video: शिल्पा शेट्टी की बेटी ने मनाया फर्स्ट भाई दूज, भाई वियान की आरती करती दिखीं नन्हीं समीशा

Updated 17 November, 2020 01:04:25 PM

16 नवंबर को भाईदूज पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी इसे बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भाईदूज के खास मौके पर अपने बच्चों का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. 16 नवंबर को भाईदूज पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी इसे बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भाईदूज के खास मौके पर अपने बच्चों का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
शेयर वीडियो में शिल्पा अपने बच्चों वियान और समीशा के साथ नजर आ रही है। शिल्पा की बेटी समीशा का ये पहला भाईदूज था। वीडियो में समीशा भाई वियान की मां शिल्पा की मदद से आरती उतार रही है। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा-'मेरे दिल के 2 पार्ट वियान और समीशा पहला भाई दूज सेलिब्रेट कर रहे हैं। मेरे बेटे का छोटी बहन का सपना पूरा हुआ है। वह काफी खुश है और उसकी मुस्कुराहट से यह साफ पता चल रहा है।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

काम की बात करें तो शिल्पा बहुत जल्द फिल्म 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' में नजर आने वाली है। हाल ही में शिल्पा ने फिल्म 'निकम्मा' की शूटिंग की है। इस फिल्म में शिल्पा अभिमन्यू देसाई और शर्ली सेतिया के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म 'हंगामा 2' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी। 

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

shilpa shettysharedsonviaandaughtersamishabhai doojvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...