main page

मां के बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी ने किया खास पोस्ट, लिखा 'मेरी दुनिया को जन्मदिन की बधाई'

Updated 20 June, 2020 11:19:33 AM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मां सुंनदा शेट्टी का आज बर्थडे हैं। शिल्पा अपनी मां के बेहद करीब हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। आज अपनी मां के बर्थडे पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है और बहुत ही खास अंदाज में उन्हें विश किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मां सुंनदा शेट्टी का आज बर्थडे हैं। शिल्पा अपनी मां के बेहद करीब हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। आज अपनी मां के बर्थडे पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है और बहुत ही खास अंदाज में उन्हें विश किया है। 

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीर में शिल्पा अपनी मां को गले लगाते हुए उन्हें किस करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में मां-बेटी का प्यार बखूबी देखते ही बन रहा है।

 

इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''ऊपर कोई मुझसे खुश था, इसलिए उसने मुझे आपको दिया, मुझे सबसे अच्छा इंसान बनाने के लिए, जो मैं हो सकती थी, मुझे बिना शर्त प्यार करने के लिए, लेकिन हर गलती पर फटकार लगाने के लिए भी। मेरे लिए प्रार्थना करने और मेरे पंखों को उड़ान देने के लिए हवा बनने के लिए। मैं सिर्फ यही कहना चाहती हूं कि मैं आपकी आभारी हूं मां। उस परसन को जन्मदिन की बधाई जो मेरा संसार है, मेरा सब कुछ है। लव यू.''
 

Bollywood Tadka
शिल्पा शेट्टी अपनी फैमिली के साथ खूब एंजॉय करती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा की अपकमिंग फिल्में 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' है। इन फिल्मों के जरिए एक्ट्रेस 13 साल बाद फिल्मों में दोबारा डेब्यू करने जा रही हैं।

Edited By: suman prajapati

Shilpa ShettysharesspecialpostmotherbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...