main page

जन्माष्टमी स्पेशलः 'कान्हा' बन शिल्पा के लाडले वियान ने फोड़ी दही हांडी, 'गोपी' बनीं नन्ही समीषा ने जीत लिया सबका दिल

Updated 19 August, 2022 05:14:57 PM

आज पूरे देश में जन्माष्टमी की त्योहार मनाया जा रहा है। लोगों अपने घरों और मंदिरों में कन्हैया लाल की खूब पूजा अर्चना कर रहे हैं। बी-टाउन में भी इस त्योहार की खूब धूम मची है। स्टार्स पूजा अर्चना के साथ ही अपने बच्चों को कृष्ण कन्हैया बना खूब फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने बच्चों का कृष्ण जन्माष्टमी सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया, जो आते ही इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज पूरे देश में जन्माष्टमी की त्योहार मनाया जा रहा है। लोगों अपने घरों और मंदिरों में कन्हैया लाल की खूब पूजा अर्चना कर रहे हैं। बी-टाउन में भी इस त्योहार की खूब धूम मची है। स्टार्स पूजा अर्चना के साथ ही अपने बच्चों को कृष्ण कन्हैया बना खूब फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने बच्चों का कृष्ण जन्माष्टमी सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया, जो आते ही इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा के बेटे सिर पर मुकुट सजा और गले में माला पहन कान्हा बने नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनकी लाडली समीषा प्यारी गोपी की तरह सजी दिख रही है। वीडियो में सबसे पहले वियान कंधों पर चढ़कर दही हांडी फोड़ते हैं और फिर अपने दोस्तों और बहन के साथ डांस करते दिख रहे हैं।

 


इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- ''हाथी घोड़ा पालकी
जय कन्हैया लाल की
गोकुलअष्टमी की शुभकामनाएं, आपको और आपके पूरे परिवार को।''

 

Bollywood Tadka

 


शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

shilpa shettyshareskidsViaan KundraSamishaJanmashtamicelebrationvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...