main page

शिल्पा ने बच्चों, मां और ससुराल वालों के साथ शेयर की तस्वीर, दादा-दादी को डेडिकेट किया पोस्ट, कहा- उनका प्यार बहुत खास

Updated 11 September, 2022 04:00:22 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही शिल्पा फैमिली की परफेक्ट वूमैन हैं, जो अपने परिवार और बच्चों की खुशियों का खूब ख्याल रखती हैं। कोई बर्थडे हो या त्योहार...एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती नजर आती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने घर के बच्चों और बड़ों के साथ दो तस्वीरें शेयर कर खास नोट लिखा, जो सबका दिल छू रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही शिल्पा फैमिली की परफेक्ट वूमैन हैं, जो अपने परिवार और बच्चों की खुशियों का खूब ख्याल रखती हैं। कोई बर्थडे हो या त्योहार...एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती नजर आती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने घर के बच्चों और बड़ों के साथ दो तस्वीरें शेयर कर खास नोट लिखा, जो सबका दिल छू रहा है।

 

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक पुरानी है और एक कुछ दिनों पहले की ही है, जिसमें वह अपने ग्रैंड पेरेंट्स के साथ नजर आ रही हैं। इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-दादा-दादी दुनिया को थोड़ा नरम, थोड़ा दयालु और थोड़ा गर्म बनाते हैं। सच है, है ना? वे सबसे अच्छे प्रकार के वयस्क हैं जिन्हें हम सभी अपने आस-पास रखना पसंद करते हैं। उनकी बुद्धि, उनकी कहानियां, उनकी रेसिपी, उनका प्यार और स्नेह बहुत खास है... ये यादें एक गर्म और अस्पष्ट एहसास लाती है। यदि आपके पास आपके दादा-दादी हैं, तो जाइए और उन्हें कसकर गले लगाइए।

Bollywood Tadka

 


शिल्पा शेट्टी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार फिल्म 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' में देखा गया था और अब वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettysharespicskidsmomgrandparentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...