main page

'निकम्मा' से 13 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं शिल्पा शेट्टी, शेयर की BTS फोटो

Updated 20 August, 2019 08:00:45 PM

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर कीं हैं और कैप्शन में लिखा, "निकम्मा के साथ सेट पर वापस ... अवनी के रोल में।

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा 13 साल के लम्बे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए एक्साइटेड हैं। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

Bollywood Tadka
शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर कीं हैं और कैप्शन में लिखा, "निकम्मा के साथ सेट पर वापस ... अवनी के रोल में। आपको बता नहीं सकती कि मैंने ये सब कितना मिस किया हैं।"

हाल ही में, जब शिल्पा से पूछा गया कि 13 साल बाद वापसी करके कैसा लग रहा है, तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक बार एक एक्टर हमेशा एक एक्टर होता है, और एक बार जब आप खून चख लेते हैं तो आप लंबे समय तक इससे दूर नहीं रह सकते।"

Bollywood Tadka

सब्बीर खान द्वारा अभिनीत इस फिल्म में 'मर्द को डर नहीं होता' फेम अभिमन्यु दासानी और शिर्ले सेतिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 2020 की गर्मियों में रिलीज होने वाली है।

: Smita Sharma

Shilpa ShettyNikammaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...