main page

'सुपर डांसर 4' के सेट पर लौटते ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने मचाया तहलका

Updated 24 May, 2021 05:17:17 PM

मुश्किल दिनों में अपने परिवार का साथ देने के बाद शिल्पा शेट्टी कुंद्रा आखिरकार अपने लोकप्रिय डांस रियलिटी शो ''सुपर डांसर 4'' में जज के रूप में लौट आयी हैं। शो में हमेशा अपने विशेष मनोरंजन तड़का जोड़ते हुए शिल्पा निस्संदेह सभी की पसंदीदा रही है।

नई दिल्ली। मुश्किल दिनों में अपने परिवार का साथ देने के बाद शिल्पा शेट्टी कुंद्रा आखिरकार अपने लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 4' में जज के रूप में लौट आयी हैं। शो में हमेशा अपने विशेष मनोरंजन तड़का जोड़ते हुए शिल्पा निस्संदेह सभी की पसंदीदा रही है।

जब दिवा अपने छोटे से ब्रेक पर थी तब छोटे बच्चे और शो में शामिल सभी लोग वास्तव में उन्हें मिस कर रहे थे और शिल्पा के वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 

एक बार फिर 'सुपर डांसर 4' के एपिसोड की शूटिंग को लेकर उत्साहित शिल्पा ने कहा, 'मैं 'सुपर डांसर 4' के सेट पर वापस आकर बहुत खुश हूं। ये बच्चे और पूरा क्रू, मेरा पूरा परिवार है और मैंने निश्चित रूप से उन्हें याद किया। मैं आखिरकार वापस आ गयी हूं और हम एक धमाका कर रहे हैं। जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, मेरे लिए यहां होना और लड़कों और लड़कियों के इन अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली समूह को देखना मेरे लिए सम्मान की बात है।" 

बता दें कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अगली बार बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' में दिखाई देंगी।

Content Writer: Chandan

shilpa shettyshilpaशिल्पा शेट्टी कुंद्राशिल्पा शेट्टीyellow shararaSuper Dancer Chapter 4

loading...