main page

Video: शिल्पा शेट्टी ने 'मुंडवाया' आधा सिर, एक्ट्रेस की इस हरकत को राज कुंद्रा की जमानत से जोड़ यूजर्स बोले-'मन्नत पूरी हो गई तभी तो ये सब...

Updated 19 October, 2021 10:39:22 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने हर लुक्स से फैंस को इंस्पायर करती हैं। शिल्पा का फैशन सेंस और उनके स्टाइलिश आउटफिट्स हमेशा ही चर्चा का विषय रहता है।  शिल्पा अक्सर ही अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। हाल ही में शिल्पा ने खुद को खास मेकओवर दिया जिसकी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, शिल्पा ने अपने सिर के बालों के निचले हिस्से की कटिंग करवाई है, जो कि थोड़ी यूनिक है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने हर लुक्स से फैंस को इंस्पायर करती हैं। शिल्पा का फैशन सेंस और उनके स्टाइलिश आउटफिट्स हमेशा ही चर्चा का विषय रहता है।  शिल्पा अक्सर ही अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शिल्पा ने खुद को खास मेकओवर दिया जिसकी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, शिल्पा ने अपने सिर के बालों के निचले हिस्से की कटिंग करवाई है, जो कि थोड़ी यूनिक है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा एक झटके में अपने नीचे के बाल शेव करवा लेती हैं।

Bollywood Tadka

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा- ‘और इस तरह से ये हुआ। इसे करने में वाहिद मुझसे ज्यादा डरा हुआ था।'

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा- ‘लेकिन आपने ये क्यों किया?' कुछ यूजर ने शिल्पा के सिर मुंडवाने वाली इस हरकत को राज कुंद्रा की जमानत से जोड़ा। एक ने लिखा- मन्नत पूरी हो गई है। एक अन्य ने लिखा- ‘ऐसा क्यों कर रही हो आप। कोई मन्नत मांगी है क्या? 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा आखिरी बार डांस रियालिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में नजर आईं थीं। इसके अलावा शिल्पा ने ने 13 साल बाद फिल्मों में वापसी की है। हाल ही में उनकी फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज हुई। शिल्पा शेट्टी फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी।

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa ShettyBold Undercut HairstyleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...