main page

रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं शिल्पा, जंपसूट में दिखा परफेक्ट अंदाज

Updated 12 January, 2020 04:21:49 PM

13 साल बाद फिल्मों में डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी। वहीं एक्ट्रेस टिक-टॉक पर डेब्यू को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 13 साल बाद फिल्मों में डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी। वहीं एक्ट्रेस टिक-टॉक पर डेब्यू को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस न्यूड कलर के जंपसूट में नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर रेड गॉग्लस, लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए शिल्पा ने पर्पल कलर का बैग कैरी किया हुआ है और स्माइल करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एक्ट्रेस 13 साल के लंबे इंतजार के बाद दो फिल्मों में नजर आएंगी। शिल्पा की सब्बीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'निकम्मा' गर्मियों में रिलीज होगी, जबकि दूसरी फिल्म 'हंगामा 2' की एक्ट्रेस अभी शूटिंग कर रही हैं।  

Bollywood Tadka


 

Edited By: suman prajapati

shilpa shettyspottedrestaurantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...