main page

पर्ल वर्क साड़ी में गॉर्जियस दिखीं शिल्पा शेट्टी, मिलियन डॉलर स्माइल से किया इम्प्रेस

Updated 05 February, 2020 12:44:00 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हमेशा अपने डिफ्रेंट फैशन स्टाइल के लिए जानी-जाती हैं। कोई इंवेट हो या पार्टी, अपने लुक को टॉप पर कैसे रखना है ये एक्ट्रेस को बखूबी आता है। इसी अंदाज के चलते हसीना अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। मंगलवार रात एक्ट्रेस अरमान जैन की वेडिंग रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत अंदाज में पहुंची, जिसको लेकर शिल्पा अब सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हमेशा अपने डिफ्रेंट फैशन स्टाइल के लिए जानी-जाती हैं। कोई इंवेट हो या पार्टी, अपने लुक को टॉप पर कैसे रखना है ये एक्ट्रेस को बखूबी आता है। इसी अंदाज के चलते हसीना अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। मंगलवार रात एक्ट्रेस अरमान जैन की वेडिंग रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत अंदाज में पहुंची, जिसको लेकर शिल्पा अब सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। तो आईए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस के पार्टी लुक पर...

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान शिल्पा लाइट पीच कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आईं। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

साड़ी के ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ अटैच पर्ल चोकर शिल्पा के लुक को यूनिक बना रहा है और सभी की आंखों का अट्रेक्शन पॉयंट बना हुआ है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट करते हुए शिल्पा मिलियन डॉलर स्माइल से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को स्टाइलिश बनाते हुए हसीना मीडिया के सामने जमकर पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' में नजर आएंगी।  
  Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

shilpa shettyspottedlookedgorgeouspearl saariBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...