main page

PICS: स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं शिल्पा शेट्टी, फैंस को यूं इम्प्रेस करती आईं नजर

Updated 12 December, 2019 02:30:48 PM

फिल्मी दुनिया से दूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने गॉर्जियस लुक्स के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कोई इंवेट हो या कैजुअल आउटिंग एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं और आज की कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। एक्ट्रेसेस के लुक के चलते फैंस भी इन्हें खूब फॉलो करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को बांद्रा में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मी दुनिया से दूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने गॉर्जियस लुक्स के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कोई इंवेट हो या कैजुअल आउटिंग एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं और आज की कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। एक्ट्रेसेस के लुक के चलते फैंस भी इन्हें खूब फॉलो करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को बांद्रा में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka
इस दौरािन एक्ट्रेस का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो शिल्पा ने व्हाइट टॉप के ऊपर येलो जैकेट और ब्लू कलर की डेनिम पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

साथ ही ब्राउन कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। कैजु्अल मेकअप और हाई पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस तरह कैजुअल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।


Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन जल्द ही वो सब्बीर खान की फिल्म 'निक्कमा' के जरिए 13 साल बाद फिल्मों में एंट्री करेंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shilpa shettyspotteddubbingstudioBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...