main page

नन्ही समीशा लेकर ऑफिस पहुंची शिल्पा शेट्टी, गाड़ी से निकलते ही मीडिया के कैमरे में कैद हुईं मां-बेटी की क्यूट तस्वीरें

Updated 20 November, 2020 04:08:30 PM

शिल्पा शेट्टी बेटी समीशा को पाकर बेहद खुश हैं। एक्ट्रेस अपनी बेटी का पूरा ध्यान रखती हैं और अक्सर जहां कहीं भी जाती हैं तो उसे साथ ही लेकर जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को उनके ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान शिल्पा अपनी नन्ही समीशा के साथ नजर आईं और गाड़ी से बाहर निकलते ही मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। अब दोनों मां-बेटी की ये तस्वीरें सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. शिल्पा शेट्टी बेटी समीशा को पाकर बेहद खुश हैं। एक्ट्रेस अपनी बेटी का पूरा ध्यान रखती हैं और अक्सर जहां कहीं भी जाती हैं तो उसे साथ ही लेकर जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को उनके ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान शिल्पा अपनी नन्ही समीशा के साथ नजर आईं और गाड़ी से बाहर निकलते ही मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। अब दोनों मां-बेटी की ये तस्वीरें सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अब तक शिल्पा ने अपने बेटी का चेहरा अच्छे से सोशल मीडिया पर नहीं दिखाया है, लेकिन ये पहली बार है जब समीशा का पूरा चेहरा कैमरे देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में समीशा बेहद क्यूट लग रही हैं और फैंस का दिल चुरा रही हैं। इस दौरान शिल्पा ऑफ व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं समीशा भी रेड टी-शर्ट और डेनिम में प्यारी लग रही हैं। उनके बालों पर लगा फ्लोरल हेयर बैंड उन पर खूब जच रहा है।

Bollywood Tadka

 

ये तस्वीरें वाकई बहुत प्यारी हैं और फैंस इन्हें बिना सोचे समझे लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वर्क फ्रंट पर, शिल्पा जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी। इसमें एक्ट्रेस के साथ अभिमन्यु दासानी भी दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास 'हंगामा 2' भी है।  


 
 

 

 

: suman prajapati

Shilpa ShettyspottedofficedaughterSamishaBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...