main page

समीशा संग घर के बाहर स्पॉट हुई शिल्पा शेट्टी, बेटी को गोद में उठाए मीडिया के सामने दिया पॉजिटिव Reaction

Updated 29 August, 2021 12:07:51 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है। दरअसल, एक्ट्रेस के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को एडल्ट वीडियो बनाने के मामले में 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्राच द्वारा गिरफ्तार भी कर लिया गया था और तब से राज जेल में ही बंद है। इसी बीच हाल ही में शिल्पा को बेटी समीशा के साथ घर के बाहर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है। दरअसल, एक्ट्रेस के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को एडल्ट वीडियो बनाने के मामले में 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्राच द्वारा गिरफ्तार भी कर लिया गया था और तब से राज जेल में ही बंद है। इसी बीच हाल ही में शिल्पा को बेटी समीशा के साथ घर के बाहर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में शिल्पा व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी कूल लग रही है। वहीं समीशा पिंक फ्रॉक और लेगिंग में क्यूट लग रही है।

Bollywood Tadka

शिल्पा ने समीशा को गोद में उठाया हुआ है। एक्ट्रेस मीडिया के सामने हल्का-सा मुस्कुरा कर पोज दे रही है। मां-बेटी की लविंग कैमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें पति राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव नजर आती है। एक्ट्रेस इस मुश्किल घड़ी के निकलने के लिए लाइफ में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है।

Bollywood Tadka

शिल्पा ने शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने शो से सेट से तस्वीर भी शेयर की थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shilpa shettyspotteddaughter samishaoutsidehomeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...