main page

एयरपोर्ट पर स्क्रिप्ट के साथ स्पॉट हुईं शिल्पा शेट्टी, प्रशंषकों ने नई परियोजना की अटकलें जताई

Updated 27 November, 2021 02:00:39 PM

जब से शिल्पा शेट्टी ने ब्लॉकबस्टर हिट हंगामा 2 के साथ फिल्मों में वापसी की है, तब से दर्शकों में उनको स्क्रीन पर फीर से देखने के लिए उत्साह है। हालांकि उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में मीडिया में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन प्रशंसकों के लिए खुशी का पल है!

नई दिल्ली। जब से शिल्पा शेट्टी ने ब्लॉकबस्टर हिट हंगामा 2 के साथ फिल्मों में वापसी की है, तब से दर्शकों में उनको स्क्रीन पर फीर से देखने के लिए उत्साह है। हालांकि उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में मीडिया में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन प्रशंसकों के लिए खुशी का पल है! 

प्रमुख अभिनेत्री और वेलनेस उद्यमी, शिल्पा शेट्टी को कैजुअल पोशाक पहने हुए मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया। स्टार ने नेवी ब्लू जैकेट और डेनिम जींस के साथ व्हाइट हाई-नेक टॉप का चुनाव किया था। लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी उसके हाथों में स्क्रिप्ट! 

दिखने में तो शिल्पा शेट्टी एक स्क्रिप्ट पढ़ने में व्यस्त लग रही हैं। जबकि हम अभी तक नहीं जानते हैं कि वे कौन सी परियोजना है, हम निश्चित रूप से यह जानने के लिए उत्साहित है की आगे क्या आएगा। 

सूत्र के अनुसार, "अभिनेत्री अपनी अगली आउटिंग के लिए एक चुनौतीपूर्ण भूमिका की तलाश में हैं। अभी, शिल्पा शेट्टी कुछ परियोजनाओं को पढ़ने में व्यस्त हैं और एक स्क्रिप्ट को लॉक करने में समय ले रही हैं, लेकिन जल्द ही एक घोषणा कर सकती हैं।" 

इस बीच, शिल्पा शेट्टी की आखिरी पेशकश, हंगामा 2 को दर्शकों से जोरदार वाहवाही मिली थी। शिल्पा अब सब्बीर खान की निकम्मा की रिलीज के लिए तैयार है।

Content Writer: Deepender Thakur

Shilpa Shettyscript at airportएयरपोर्ट पर स्क्रिप्टशिल्पा शेट्टी

loading...