main page

शिल्पा शेट्टी ने लैक्मे फैशन वीक में रैंपवॉक करके गिराई बिजली, दर्शकों के उड़े होश

Updated 25 August, 2019 03:20:41 PM

हाई प्रोफाइल फैशन कार्निवाल में बॉलीवुड के बड़े सितारे भी रैम्पवॉक करते नजर आ रहे हैं। फेस्टिवल के 5 वें दिन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी अदाओं से सभी को घायल कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम। सबसे बड़ा फैशन कार्निवल लैक्मे फैशन वीक 2019 सबसे ज्यादा चर्चित होने वाला कार्यक्रम बन गया है। हाई प्रोफाइल फैशन कार्निवाल में बॉलीवुड के बड़े सितारे भी रैम्पवॉक करते नजर आ रहे हैं। फेस्टिवल के 5 वें दिन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी अदाओं से सभी को घायल कर दिया। उन्होंने अपने ग्लैमरस अवतार में रैंप वॉक किया। 

Bollywood Tadka

लैक्मे फैशन वीक 2019 अब तक हिट रहा है और इसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। आज इसका पांचवा यानी आखिरी दिन है। 

Bollywood Tadka
शिल्पा शेट्टी डिजाइनर पुनीत बलाना द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहने हुई थी। शिल्पा शेट्टी लम्बे समय से फिल्मों से गायब हैं, लेकिन सोशल मीडिया और इस तरह के फैशन शोज़ में उनका जलवा देखने को मिल ही जाता है। शिल्पा ने ड्रेस के साथ मैचिंग का एक पर्स भी लिया हुआ था। 

Bollywood Tadka

 शिल्पा आज भी बला की खूबसूरत लगती है। उन्होंने अपने आप को इतना फिट किया हुआ है कि वह आज कल की एक्ट्रेस के लिए भी एक आदर्श है। हाल ही में शिल्पा को फिट इंडिया मूवमेंट की सलाहकार समिति का सदस्य बनाया बनाया गया। यह बात उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Shilpa ShettyLakme Fashion Week 2019RampwalkBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...