main page

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया की दुनिया से किया किनारा, आखिरी पोस्ट शेयर कर बोलीं- 'ऊब चुकी हूं'

Updated 12 May, 2022 01:30:46 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से हैं, जो अक्सर अपने लुक्स और काम को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर फैंस को अपने पल-पल के अपडेट देती रहती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने प्रशंसकों को बड़ा झटका दिया है। फैंस अब शिल्पा से जुड़े कोई पोस्ट नहीं देख पाएंगे, क्योंकि हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया की दुनिया से किनारा कर लिया है। शिल्पा ने अपना आखिरी पोस्ट शेयर करते हुए सोशल मीडिया से दूरी बनाने की वजह भी बताई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से हैं, जो अक्सर अपने लुक्स और काम को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर फैंस को अपने पल-पल के अपडेट देती रहती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने प्रशंसकों को बड़ा झटका दिया है। फैंस अब शिल्पा से जुड़े कोई पोस्ट नहीं देख पाएंगे, क्योंकि हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया की दुनिया से किनारा कर लिया है। शिल्पा ने अपना आखिरी पोस्ट शेयर करते हुए सोशल मीडिया से दूरी बनाने की वजह भी बताई है।


इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक पोस्ट शेयर कर शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- 'एकरसता (मोनोटनी) से ऊब गई हूं। सबकुछ एक जैसा दिख रहा है। सोशल मीडिया से दूर जा रही हूं, जब तक मुझे एक नया अवतार नहीं मिल जाता।' 

Bollywood Tadka


शिल्पा शेट्टी ने यह पोस्ट ट्विटर पर भी शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद फैंस की बीच सनसनी मच गई है और कई उनके सोशल मीडिया को अलविदा कहने से काफी निराश भी नजर आ रहे हैं।


जानकारी के लिए बता दें, शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम पर 25.4 मिलियन और ट्विटर पर 6.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।


वहीं काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी इन दिनों गोवा में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग कर रही हैं। वो डायरेक्टर के कॉप यूनिवर्स की पहली फीमेल कॉप हैं। बीते दिनों इस वेब सीरीज से उनका पहला लुक भी सामने आया था।
 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa Shettybreaksocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...