main page

शिल्पा शेट्टी ने महिलाओं को बताए पीरियड्स के दर्द से छुटकारा पाने के आसान टिप्स, बोलीं- मासिक धर्म के दर्द को सहना कोई आसान बात नहीं

Updated 23 February, 2022 01:07:26 PM

इसमें कोई दोराय नहीं है कि शिल्पा शेट्टी जितना अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं, उतना ही अपनी फिटनेस से भी लोगों को मात देती है। 46 की उम्र में भी शिल्पा पूरी फिट हैं। उनकी इस फिटनेस का राज भी किसी से छिपा नहीं है। सब जानते हैं कि शिल्पा खूब योगा करती हैं और खुद को मेंटेन रखती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने महिलाएं पीरियड्स के दर्द से छुटकारा पाने के लिए कुछ आसान से योगासन बताए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. इसमें कोई दोराय नहीं है कि शिल्पा शेट्टी जितना अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं, उतना ही अपनी फिटनेस से भी लोगों को मात देती है। 46 की उम्र में भी शिल्पा पूरी फिट हैं। उनकी इस फिटनेस का राज भी किसी से छिपा नहीं है। सब जानते हैं कि शिल्पा खूब योगा करती हैं और खुद को मेंटेन रखती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने महिलाएं पीरियड्स के दर्द से छुटकारा पाने के लिए कुछ आसान से योगासन बताए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


शिल्पा शेट्टी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिन्हें ट्राई करके महिलाओं को पीरियड्स के दर्द से राहत मिल सकती हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मासिक धर्म के दर्द को हर महीने कई सालों तक सहना आसान बात नहीं है। खासकर जब आपके पास कई सारी जिम्मेदारियां होती हैं, लेकिन रेगुलरली खुद को कुछ समय देने और लगातार योग करने से दर्द से राहत पाई जा सकती है और इससे आपकी मंथली साइकिल भी नॉर्मल रहती है।

 

शिल्पा ने बताया है कि कुछ योगासन रिप्रोडक्टिव सिस्टम और पेट की मांसपेशियों के फंक्शन को बेहतर करने में मदद करते हैं, जिनसे दर्द से आराम मिलता है।
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा जमीन पर बिछे मैट पर कुछ आसान से योगासन करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह कैजुअल आउटफिट में दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa Shettywomentipsperiod painBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...