main page

करियर की शुरुआत में ऐसी दिखती थी शिल्पा शेट्टी, प्लास्टिक सर्जरी और समय ने बदल दी Mrs Kundra की पूरी काया

Updated 08 June, 2022 10:52:32 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बी-टाउन की हाॅट माॅम्स में से एक हैं। शिल्पा ने जिस तरह से अपनी बाॅडी को मेंटन किया है उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह दो 2 बच्चों की मां है। फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी कुंद्रा आज यानि 8 जून को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। खूबसूरती के मामले में शिल्पा आज भी कई हसीनाओं को मात देती है। वक्त के साथ साथ और भी खूबसूरत होती जा रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बी-टाउन की हाॅट माॅम्स में से एक हैं। शिल्पा ने जिस तरह से अपनी बाॅडी को मेंटन किया है उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह दो 2 बच्चों की मां है। फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी कुंद्रा आज यानि 8 जून को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

खूबसूरती के मामले में शिल्पा आज भी कई हसीनाओं को मात देती है। वक्त के साथ साथ और भी खूबसूरत होती जा रही हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन क्या आपको पता है कि जब शिल्पा ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी तब भी उनका लुक आज से काफी अलग था। वो कहते है न कि, पैसा सब कुछ बदल देता है। कई बार लाइफस्टाइल से लेकर शक्ल-सूरत भी। ऐसा ही कुछ शिल्पा शेट्टी के साथ भी हुआ है।

Bollywood Tadka

फिल्मों में आने से पहले शिल्पा का लुक काफी डार्क दिखता था। अपने सांवले रंग की वजह से वो कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं।उस दौरान शिल्पा ने अपने लुक को लेकर काफी मेहनत भी की लेकिन बदलाव तो तब आया जब उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई।

Bollywood Tadka

शिल्पा ने प्लास्टिक सर्जरी से ना सिर्फ अपना चेहरा बदला बल्कि स्किन कम्पलेक्शन भी बदला डाला। उनके पहले के फोटोज़ देखने से साफ पता चलता है कि उनका चेहरा प्लास्टिक सर्जरी के बाद काफी बदल चुका है।

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक शिल्पा ने दो बार नाक की सर्जरी करवाई थी, साथ ही उन्होंने अपने रंग को गोरा करने के लिए भी सर्जरी का सहारा लिया था। इस सर्जरी के बाद शिल्पा बेहद सुंदर लगने लगीं और उनकी ये सुंदरता आज भी कायम है।

Bollywood Tadka

साल 1993 में आई फिल्म ‘बाजीगर’से बॉलीवुड में एंट्री की।  उसी साल उनकी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मैं खिलाडी तू अनाड़ी' भी रिलीज हुई। शिल्पा ने इसके आगे अपने जीवन के सबसे बड़े यूटर्न लिया।

Bollywood Tadka

वह इंटरनेशन रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' में पहुंची और वहां से जीतकर आईं। इसके बाद से आज तक उन्होंने पीछे पलटकर नहीं देखा। शिल्पा अपने मल्टी मिलेनियर बिजनेसमैन हसबेंड राज कुंद्रा की वजह से क्वीन वाली लाइफ जीती आ रही हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa shettythen and nowactressplastic surgeryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...