main page

सोनी टीवी के इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करेंगी शिल्पा शेट्टी

Updated 21 September, 2021 09:52:11 PM

शिल्पा शेट्टी को शो के जजों में से एक के रूप में घोषित किया गया है

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।  टैलेंट बेस रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट की वापसी के साथ, शिल्पा शेट्टी को शो के जजों में से एक के रूप में घोषित किया गया है। इस बार, शो का एक नया घर है और इसे पहली बार सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। चैनल ने हाल ही में लोकप्रिय सुपरस्टार की विशेषता वाला एक प्रोमो जारी किया और आधिकारिक तौर पर खुले ऑडिशन की घोषणा की। 

 

न केवल अपने विशाल प्रशंसक आधार के साथ उनकी अपार लोकप्रियता को देखते हुए, बल्कि उनके निष्पक्ष मूल्यांकन और निर्णय को देखते हुए, शिल्पा शेट्टी इस भूमिका के लिए स्पष्ट पसंद थीं। वह प्रोमो में भारत को विविध प्रतिभाओं से भरा देश होने के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही है। 

 

इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करने के बारे में बात करते हुए, शिल्पा शेट्टी ने कहा, “इंडियाज गॉट टैलेंट एक ऐसा शो है जिसे मैंने वर्षों से बारीकी से देखा है। इसलिए स्वाभाविक रूप से, मैं शो के जज पैनल में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। भारत प्रतिभाओं से भरा देश है और मैं योग्य कलाकारों पर प्रकाश डालने वालों में से एक बनकर खुश हूं। यह पहली बार है जब मैं एक रियलिटी शो को जज कर रहा हूं जो न केवल डांस पर बल्कि विविध प्रकार के कौशल पर आधारित है। 

 

प्रोमो ने दर्शकों को रियलिटी शो में भाग लेने और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए SonyLIV ऐप डाउनलोड करने के लिए भी आमंत्रित करता है। जहां ऑडिशन जल्द ही शुरू होने वाले हैं, वहीं शिल्पा शेट्टी एक बार फिर रियलिटी-शो जज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। उन्हें सुपर डांसर, नच बलिए और जरा नचके दिखा जैसे विभिन्न डांस रियलिटी शो में जज के रूप में देखा गया है। 

 

सोनी टीवी ने अभी तक इंडियाज गॉट टैलेंट के अन्य जजों और होस्ट के नामों की पुष्टि नहीं की।


Shilpa Shetty to judge talent
loading...