main page

लाडली को बाहों में भर शिल्पा ने यूं लुटाया प्यार, अजय-कुणाल ने भी शेयर की 'डॉटर्स डे' पर खास तस्वीर

Updated 27 September, 2020 02:19:32 PM

आज ''डॉटर्स डे'' पूरी दुनिया में सेलीब्रेट किया जा रहा है। दुनिया में रिश्ते तो और भी बहुत है पर बेटी वाला रिश्ता बहुत खास होता है। ''डॉटर्स डे'' बेटियों को समर्पित होता है। डॉटर्स डे खास कर सितंबर महीने के चौथे संडे को मनाया जाता है। इस बार ये दिन 27 सितंबर को आया है। इसे आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी खास तरीके से सेलीब्रेट करते हैं। इस मौके पर स्टार्स ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर ''डॉटर्स डे'' की शुभकामनाएं दी हैं।

मुंबई. आज 'डॉटर्स डे' पूरी दुनिया में सेलीब्रेट किया जा रहा है। दुनिया में रिश्ते तो और भी बहुत है पर बेटी वाला रिश्ता बहुत खास होता है। 'डॉटर्स डे' बेटियों को समर्पित होता है। डॉटर्स डे खास कर सितंबर महीने के चौथे संडे को मनाया जाता है। इस बार ये दिन 27 सितंबर को आया है। इसे आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी खास तरीके से सेलीब्रेट करते हैं। इस मौके पर स्टार्स ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर 'डॉटर्स डे' की शुभकामनाएं दी हैं। आइए जानते हैं इन स्टार्स के बारे में......


शिल्पा शेट्टी

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 'डॉटर्स डे' पर बेटी समिषा शेट्टी के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-कौन कहता है जादू नही होता है। इस वक्त अपनी बेटी को बांहो में भर पाना किसी जादू से कम नही है। यह एक ऐसी खुशी है जिसको मैं आज सेलीब्रेट कर रही हूं। बेटी दिवस के मौके पर मैं अपनी बेटी समिषा के साथ हूं। वैसे तो मुझे किसी भी दिन को सेलीब्रेट करने की जरूरत नही है। मैं हमेशा ही भगवान को शुक्रिया कहती हूं उन्होंने मेरे बेटे विवान की प्रार्थनाओं का इतनी खूबसूरती से जवाब दिया। मैसेज के अंत में  एक्ट्रेस सभी माता-पिता को अपनी बेटियों को गले लगाने की बात कही।

अजय देवगन

Bollywood Tadka
एक्टर अजय देवगन ने भी 'डॉटर्स डे' पर बेटी न्यासा की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- "मेरी बेटी, न्यासा खुद में बहुत कुछ है। मेरी सबसे तीखी क्रिटीक, मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और स्ट्रेंथ भी है। वह अब काफी यंग हो चुकी है लेकिन मेरे और काजोल के लिए वह हमेशा बेबी गर्ल ही रहेगी। हैप्पी डॉटर्स डे" 


संजय दत्त

Bollywood Tadka
एक्टर संजय दत्त ने भी बेटी इकरा के साथ बेहद खास तस्वीर शेयर कर 'डॉटर्स डे' की शुभकामनाएं दी हैं।

कुणाल खेमु

Bollywood Tadka
एक्टर कुणाल खेमु ने भी बेटी इयाना के साथ क्यूट फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा-जब दुनिया आपकी बाहों में फिट होती है और आप उसमें जीवन को समाहित कर सकते हैं..जिस रिश्ते को शुरू करने के लिए केवल एक ही समय में वह एक माता-पिता और उनके बच्चे का जीवन है। हर माता-पिता को और हर बेटी को। इस फोटो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

: Smita Sharma

shilpa shettykunal khemusanjay duttajay devgansharedspecial picturesDaughters DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...