main page

Halloween 2021: कमजोर दिल वाले न देखें शिल्पा शेट्टी का ये हैलोवीन लुक, Zombie Bride बनीं एक्ट्रेस की खतरनाक है स्माइल

Updated 01 November, 2021 09:49:48 AM

31 अक्टूबर पूरे देश में हैलोवीन वीक सेलिब्रेट किया गया। इस डे का जबरदस्त सेलीब्रेशन हॉलीवुड में नहीं बल्कि  बॉलीवुड में देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर बी-टाउन के कई स्टार्स ने अपने  हैलोवीन लुक शेयर किए। कुछ बेहद हसीन लग रही हैं, तो कुछ बेहद डरावनीं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है। शिल्पा का लुक इतना डरावना है कि कमजोर दिल वाले लोग इसे न ही देखें तो बेहतर है।

मुंबई: 31 अक्टूबर पूरे देश में हैलोवीन वीक सेलिब्रेट किया गया। इस डे का जबरदस्त सेलीब्रेशन हॉलीवुड में नहीं बल्कि  बॉलीवुड में देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर बी-टाउन के कई स्टार्स ने अपने  हैलोवीन लुक शेयर किए।

Bollywood Tadka

कुछ बेहद हसीन लग रही हैं, तो कुछ बेहद डरावनीं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है। शिल्पा का लुक इतना डरावना है कि कमजोर दिल वाले लोग इसे न ही देखें तो बेहतर है।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड दिवा शिल्पा शेट्टी ने हैलोवीन 2021 से एक 'ज़ोंबी दुल्हन' बनीं। उन्होंने इंस्टा पर अपने इस अवतार का वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

इसमें शिल्पा बेहद डरावने मेकअप के साथ वाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस मेकअप के साथ ही चुड़ैल के रूप में शिल्पा की स्माइल भी देखने लायक है। 

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी पिछले दिनों अपने पति राज कुंद्रा के पॉर्न केस में जेल जाने को लेकर चर्चा में थीं। अब राज कुंद्रा जमानत पर रिहा हो चुके हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा पिछली बार फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आई थीं जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। अब शिल्पा शेट्टी अपनी अगली फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी।
 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa Shettyzombie brideHalloween 2021Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...