main page

'गणपति विसर्जन' पर शिल्पा की लाडली समीशा की फ्लाइंग किस ने चुराया दिल,मैचिंग कपड़ों पर टिकी लोगों की नजरें

Updated 12 September, 2021 08:47:44 AM

बाॅलीवुड स्टार्स ने गणेश चतुर्थी के दिन गणपति बप्पा का अपने घर में स्टार्स रों में शुमार है जो करीब- करीब हर बार गणपति स्थापित करते हैं। ऐसे में इस बार भी शिल्पा ने बप्पा की स्थापना की। अब डेढ़ दिन तक बप्पा की आराध्ना करने बाद शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से  ''गणपति विसर्जन'' किया।  इस अवसर पर पूरा परिवार साथ नजर आया है।  हाल ही में शिल्पा की  ''गणपति विसर्जन'' की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स ने गणेश चतुर्थी के दिन गणपति बप्पा का अपने घर में स्टार्स रों में शुमार है जो करीब- करीब हर बार गणपति स्थापित करते हैं। ऐसे में इस बार भी शिल्पा ने बप्पा की स्थापना की। अब डेढ़ दिन तक बप्पा की आराध्ना करने बाद शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से  'गणपति विसर्जन' किया।  इस अवसर पर पूरा परिवार साथ नजर आया है।  हाल ही में शिल्पा की  'गणपति विसर्जन' की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान शिल्पा ने बच्चों के साथ मैचिंग कपड़े पहनकर गणपति विसर्जन किया। लुक की बात करें तो शिल्पा फ्लोरल प्लाजो सूट में नजर आईं। वहीं वियान मां संग मैचिंग कुर्ते और समीशा भी मैचिंग ड्रेस में क्यूट लगी।

Bollywood Tadka

गणपति बप्पा को अलविदा कहने से पहले शिल्पा ने पूजा की। इस दौरान सबकी निगाहें एक्ट्रेस की बेटी समीशा के उपर टीकी रहीं।

Bollywood Tadka

समीशा अपनी मां की गोद में सबको फ्लाइंग किस दे रही थीं। नन्हीं समीशा का ये अंदाज सबको भा गया और सभी उनके फैन हो गए।

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी ने इससे पहले अपने घर पर गणेश पूजा का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह अपने बच्चों के साथ भगवान गणेश की आरती करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी ने इसके साथ लिखा- 'हर साल की तरह, इस साल भी हमारे गन्नू राजा साथ हैं, तो हर संकट की मात है।

Bollywood Tadka

बप्पा की कृपा आपकी सभी बाधाओं को दूर करने में मदद करे। गणपति बाप्पा मोरिया।'

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी ने 13 साल बाद फिल्मों में वापसी की है। हाल ही में उनकी फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी हैं। शिल्पा शेट्टी फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी। इन दिनों शिल्पा डांस रियालिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: Smita Sharma

shilpa shettytwinsViaan Raj Kundraand samisha shetty kundraganpati visarjanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...