main page

शाहरुख-काजोल को एक-साथ देख शिल्पा को होती थी जलन, 26 साल बाद किया खुलासा

Updated 10 May, 2019 03:00:11 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। शिल्पा ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में शिल्पा ने फिल्म ''बाजीगर'' से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वो काजोल की वजह से दुखी थी। दरअसल, शिल्पा शेट्टी इन दिनों डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 3 को जज कर रही हैं। इस शो में हाल ही में सिंगर कुमार सानू बतौर गेस्ट पहुंचे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। शिल्पा ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में शिल्पा ने फिल्म 'बाजीगर' से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वो काजोल की वजह से दुखी थी। दरअसल, शिल्पा शेट्टी इन दिनों डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 3 को जज कर रही हैं। इस शो में हाल ही में सिंगर कुमार सानू बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान कई पुराने किस्से शेयर किए गए। बातचीत के दौरान शिल्पा ने बताया कि वे अपनी डेब्यू फिल्म बाजीगर की शूटिंग के दौरान काजोल की वजह से बेहद अपसेट थी।

 

Bollywood Tadka

 

शिल्पा ने कहा- 'मैं चाहती थी कि फिल्म का सुपर हिट सॉन्ग काली-काली आंखें मेरे ऊपर शूट किया जाए। लेकिन मेकर्स ने उस गाने के लिए काजोल को चुना। गाने की शूटिंग चल रही थी और इस गाने के लिए मुझे ना चुनकर काजोल को सेलेक्ट कर लिया गया, मुझे इस बात का बेहद दुख था। मुझे ज्यादा हैरानी तब हुई जब काजोल की आंखों का गाने के साथ कोई मेल नहीं था। इसके बावजूद उन्हें इस गाने के लिए चुन लिया गया। पता नहीं क्यों? शिल्पा ने आगे हंसते हुए कहा, जब यह गाना सुपरहिट हो गया तो मैं और भी ज्यादा दुखी हुई थी। इस गाने को कुमार सानू ने ही गाया था।'

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इस फिल्म में शिल्पा के साथ शाहरुख खान लीड रोल में थे। फिल्म को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था। काजोल और शिल्पा फीमेल लीड रोल में थी। 

: Konika

shilpa shettyupsetkajolshahrukh khanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...