main page

सालगिरह के खास मौके पर पति संग शिल्पा ने शेयर की हॉट तस्वीर

Updated 22 November, 2018 01:46:39 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की आज 9वीं शादी की सालगिरह है। इस खास मौके को सैलिब्रेट करने के लिए वह पति राज कुंद्रा के साथ मालदीव गई हुई है। यहां से उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में शिल्पा बेहद ही हॉट लग रही है। इस दौरान शिल्पा बिकिनी में कहर ढा रही है। इससे पहले भी उन्हें ऐसी हॉट तस्वीरें शेयर करते देखा गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की आज 9वीं शादी की सालगिरह है। इस खास मौके को सैलिब्रेट करने के लिए वह पति राज कुंद्रा के साथ मालदीव गई हुई है।

 

Bollywood Tadka

 

यहां से उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में शिल्पा बेहद ही हॉट लग रही है। इस दौरान शिल्पा बिकिनी में कहर ढा रही है। इससे पहले भी उन्हें ऐसी हॉट तस्वीरें शेयर करते देखा गया है।

 

Bollywood Tadka


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही बड़े पर्दे से काफी समय से गायब हैं, लेकिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। शिल्पा शेट्टी फिटनेस फ्रिक हैं, और खुद को फिट रखने के लिए वो तरह-तरह के योगासन करती हैं।

 

 

Bollywood Tadka

 

साथ ही अपने फैंस को फिटनेस टिप्स देकर उन्हें फिट रहने के लिए जागरूग भी करती रहती हैं। यू-ट्यूब पर तो आए दिन शिल्पा शेट्टी के वर्क ऑउट वीडियो धमाल मचाते रहते हैं। 

 


 Bollywood Tadka
 

: Konika

shilpa shettywedding anniversaryraj kundra

loading...