main page

बेटे को गोद में बैठाकर वर्कआउट करती दिखीं शिल्पा शेट्टी, शेयर की वीडियो

Updated 18 April, 2019 11:19:47 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। शिल्पा अपने फैंस के साथ हमेशा वर्कआउट करते की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह वर्कआउट करती दिख रही है। मगर उनके वर्कआउट में खास बात ये है कि वह अपने बेटे को गोद में बैठा कर एक्सरसाइज करती दिख रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। शिल्पा अपने फैंस के साथ हमेशा वर्कआउट करते की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह वर्कआउट करती दिख रही है। मगर उनके वर्कआउट में खास बात ये है कि वह अपने बेटे को गोद में बैठा कर एक्सरसाइज करती दिख रही है। वीडियो में वह ट्राइसेप्स का वर्कआउट कर रही हैं और उनकी गोद में उनका बेटा वियान राज कुंद्रा बैठा हुआ है। जब शिल्पा वर्कआउट कर रही हैं तो लग रहा है कि वियान उनको मोटिवेट कर रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए शिल्पा ने लिखा- पार्टनर वर्कआउट डे, वजन (वियान) के साथ ट्राइसेप्स की कसरत। बच्चों खासकर लड़कों को संभालने के लिए और ज्यादा मांसपेशियों और शक्ति की जरूरत। सभी माताओं को पता चल गया कि मेरा क्या मतलब है।

 

 

फिल्मों से दूर शिल्पा इन दिनों डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3’ में नजर आ रही है। इस शो में आए 'शादी स्पेशल' ऐपिसोड में उन्होंने अपनी सक्सेस मैरिज लाइफ को लेकर कई सीक्रेट बताए थे। शिल्पा शेट्टी ने कहा था- मैं कोई एडवाइजर नहीं हूं एक दोस्त होने के नाते मैं यही कहूंगी कि किसी भी रिश्ते में विश्वास का होना जरूरी है। जो कि मेरे और राज के बीच बरकरार है। मुझे कभी नहीं लगता कि हम शादी के रिश्ते में बंधे हैं।

: Konika

shilpa shettyworkout videoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...