main page

दुर्गा अष्टमी पर शिल्पा ने की बेटी समीषा की पूजा, कंगना ने भी लिए हलवा पूरी की मजे

Updated 20 April, 2021 02:29:34 PM

20 अप्रैल यानी आज नवरात्रि की अष्टमी तिथि है। इसे महाअष्टमी भी कहा जाता है। अष्टमी और नवमी में कन्या पूजन का विशेष महत्व माना गया है। ऐसे में अष्टमी पर कई लोगों ने कन्या पूजन किया। ऐसे में हर त्योहार को धूमधाम से मनाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने महाअष्टमी का पर्व मनाया। इस खास इस खास मौके पर शिल्पा ने बेटी समीषा की पूजा की।

दुर्गा अष्टमी पर शिल्पा ने की बेटी समीषा की पूजा, कंगना ने भी लिए हलवा पूरी की मजे 

मुंबई: 20 अप्रैल यानी आज नवरात्रि की अष्टमी तिथि है। इसे महाअष्टमी भी कहा जाता है। अष्टमी और नवमी में कन्या पूजन का विशेष महत्व माना गया है। ऐसे में अष्टमी पर कई लोगों ने कन्या पूजन किया।

Bollywood Tadka

ऐसे में हर त्योहार को धूमधाम से मनाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने महाअष्टमी का पर्व मनाया। इस खास इस खास मौके पर शिल्पा ने बेटी समीषा की पूजा की। इस दौरान का वीडियो शिल्पा ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

वीडियो में समीषा का चेहरा तो नहीं दिख रहा पर उनके पांव जरुर दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

समीषा के आस-पास फूल बिखरे हैं। वीडियो में समीषा ट्रेडिशनल ड्रेस में दिख रही है। वीडियो के साथ शिल्पा ने कैप्शन के जरिए फैंस को हैप्पी अष्टमी विश किया है। 

 

कंगना रनौत

शिल्पा के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी फैंस को महाष्टमी की बधाई दी। उन्होंने ट्विटर पर कन्या पूजन के प्रसाद की तस्वीर शेयर की। 

काम की बात करें  शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी। फिल्म में शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। इसके अलावा शिल्पा 'हंगामा 2' में नजर आएंगी। वहीं कंगना 'थलाइवी', 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में दिखेंगी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

shilpa shettyworshipdaughtersamishakangana ranautashtamiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...