main page

हिना खान ने शिल्पा शिंदे पर लगाए घिनौने आरोप, टूट गया उनके सब्र का बांध और हुआ कुछ एेसा

09 January, 2018 12:32:54 PM

रिएलिटी शो ''बिग बॉस 11'' में फिनाले वीक की शुरुआत होने जा रही है। फिनाले वीक में काफी कुछ एेसा होगा, जो पूरे सीजन में अबतक नहीं हुआ था। कलर्स टीवी की ओर से आज के एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है। फिनाले वीक के पहले ही दिन घरवालों को कड़ी चुनौती देते हुए बिग बॉस ने उनका सामना पत्रकारों के सवालों से करवाया। इस दौरान जब हिना खान ने शिल्पा शिंदे पर आरोप लगाए तो उनके सब्र का बांध टूट गया और वह रोने लगी।

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' में फिनाले वीक की शुरुआत होने जा रही है। फिनाले वीक में काफी कुछ एेसा होगा, जो पूरे सीजन में अबतक नहीं हुआ था।

Bollywood Tadka

कलर्स टीवी की ओर से आज के एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है। फिनाले वीक के पहले ही दिन घरवालों को कड़ी चुनौती देते हुए बिग बॉस ने उनका सामना पत्रकारों के सवालों से करवाया।

Bollywood Tadka

इस दौरान जब हिना खान ने शिल्पा शिंदे पर आरोप लगाए तो उनके सब्र का बांध टूट गया और वह रोने लगी। शिल्पा शिंदे को इस हालत में देख पुनीश शर्मा ने उन्हें संभाला और कहा, ''शिल्पा इस घर की सबसे बड़ी स्टार है।''

Bollywood Tadka

शिल्पा शिंदे ने हिना के आरोपों पर कोई जवाब नहीं दिया। वैसे एक पत्रकार ने हिना खान से कह दिया, ''ये 'खतरों के खिलाड़ी' शो तो है नहीं जो वह हर टास्क जीतकर दिखाएं।'' 

Bollywood Tadka


shilpa shindeBigg Boss 11press conference
loading...