main page

कंगना के पोस्टर को महिलाओं की चप्पलों से पीटता देख खोला शिल्पा शिंदे का खून, बोलीं 'औरत ही औरत की दुश्मन'

07 September, 2020 03:37:57 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं।  एक्ट्रेस के मुंबई वाले बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत के आपत्ति जताने के बाद कंगना के खिलाफ काफी प्रदर्शन हुई। कंगना के पोस्टर जलाए गए, उनकी तस्वीर को चप्पलें पड़ती दिखाई दीं और इस प्रदर्शन में औरते भी शामिल थी जो कंगना का विरोध कर रही थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं।  एक्ट्रेस के मुंबई वाले बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत के आपत्ति जताने के बाद कंगना के खिलाफ काफी प्रदर्शन हुई। कंगना के पोस्टर जलाए गए, उनकी तस्वीर को चप्पलें पड़ती दिखाई दीं और इस प्रदर्शन में औरते भी शामिल थी जो कंगना का विरोध कर रही थी। ये सब होता देख बिग बॉस फेम शिल्पा शिंदे ने कड़ा आपत्ति जताई और औरतों की भी फटकार लगाई।

Bollywood Tadka


शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें कंगना के पोस्टर पर औरतें चप्पले मारती नजर आईं। इस वीडियो के कैप्शन में कंगना ने लिखा, ''औरत ही औरत की दुशमन, इन औरतों को कितने पैसे मिले ये शर्मनाक एक्ट करने के लिए ? घर मं यही लेडीज अपने पति से मार खाती होंगी, उसी का गुस्सा इस पोस्टर पर निकाल रही हैं।''

 

शिल्पा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस एक्ट्रेस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे है और कंगना का सपोर्ट भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें, शिल्पा शिंदे कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं का हिस्सा रह चुकी हैं। इसमें एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस कई मशहूर सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। 


Shilpa ShindeangryKangana ranautposterbeatenwomen slippersTelevision NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news
loading...