main page

बिग बॉस के बाद शिल्पा शिंदे ने खोली अर्शी खान की पोल, कहा- सबसे बड़ी...

Updated 12 February, 2018 03:42:35 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में विनर शिल्पा शिंदे और अर्शी खान में काफी दोस्ती और दुश्मनी देखने को मिली। हाल ही में जहां अर्शी ने शिल्पा के साथ सारे गिले शिकवे खत्म करने का दावा कर चुकी हैं, वहीं लगता है भाबीजी उन्हें माफ करने में मूड में नहीं हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने विकास-शिल्पा के शादी करने की खबर पर कहा था कि वे दोनों कभी शादी नहीं करेंगे। उन्होंने यहां तक कहा कि एक बार शिल्पा ने मुझे बताया था कि वो कभी शादी नहीं करेंगी।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में विनर शिल्पा शिंदे और अर्शी खान में काफी दोस्ती और दुश्मनी देखने को मिली। हाल ही में जहां अर्शी ने शिल्पा के साथ सारे गिले शिकवे खत्म करने का दावा कर चुकी हैं, वहीं लगता है भाबीजी उन्हें माफ करने में मूड में नहीं हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने विकास-शिल्पा के शादी करने की खबर पर कहा था कि वे दोनों कभी शादी नहीं करेंगे। उन्होंने यहां तक कहा कि एक बार शिल्पा ने मुझे बताया था कि वो कभी शादी नहीं करेंगी।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो अर्शी के इसी बयान पर बोलते हुए शिल्पा ने कहा है कि बिग बॉस में मैंने कहा था कि शादी मेरी विशलिस्ट में नहीं है लेकिन फिर मैंने यह भी कहा था कि वो सिर्फ अभी के लिए हैं।

Bollywood Tadka

शिल्पा ने अर्शी पर भड़ास निकालते हुए कहा, वे बहुत बड़ी झूठी हैं। यह बात हम सभी को पता है। शिल्पा ने कहा कि वह कभी अर्शी के साथ दोस्ती नहीं रख सकतीं। साथ ही कभी आकाश डडलानी और अर्शी के लेवल तक नहीं गिर सकतीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस में शिल्पा और अर्शी के बीच मां-बेटी का रिश्ता बना था। आकाश भी शिल्पा का मां कहकर बुलाते थे लेकिन दोनों ने ही बाद में इस रिश्ते को भुला दिया और शिल्पा के खिलाफ जमकर बगावत की। फैंस और शिल्पा की मां ने भी अर्शी और आकाश को उनके इस रवैये के लिए कोसा।

Bollywood Tadka

:

Bigg Boss 11shilpa shindearshi khan

loading...