main page

शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 16 को बताया 'बकवास', बोलीं- इस सीजन में सारे रिलेशनशिप फेक हैं

Updated 27 November, 2022 03:28:00 PM

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे अक्सर अपनी बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय देती नजर आई हैं। अब हाल ही में उन्होंने बिग बॉस सीजन 16 को बकवास बताया और शालीन भनोट, टीना दत्ता के रिलेशनशिप को भी फेक बताया।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे अक्सर अपनी बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय देती नजर आई हैं। अब हाल ही में उन्होंने बिग बॉस सीजन 16 को बकवास बताया और शालीन भनोट, टीना दत्ता के रिलेशनशिप को भी फेक बताया।

 

 

हाल ही में शिल्पा शिंदे बिग बॉस 16  को बकवास सीजन बताया और कहा कि इस सीजन में सारे रिलेशनशिप बकवास हैं। फैजू की एंट्री को उन्होंने क्यूट बताया। एक्ट्रेस ने कहा, मैं अगर अपनी पसंद की बात करूं तो अंकित गुप्ता मुझे बहुत पसंद है। वह सुमड़ी में गुमड़ी है। वो चलाक और बढ़िया प्लेयर है।

 

 

काम की बात करें तो शिल्पा शिंदे को हाल में शो झलक दिखला जा में देखा गया था। इससे पहले वह भाभी जी घर पर हैं सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShindeBigg Boss 16nonsenserelationshipsfakeBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...