main page

ड्रग्स मामला: टैलेंट मैनेजमेंट कंपनीज को लेकर शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान, कहा-क्लाइंट की हर जरूरत को करती हैं पूरा

24 September, 2020 12:54:55 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस का ड्रग्स मामला इन दिनों काफी गर्माया हुआ है।  एनसीबी ड्रग्स मामले की कड़े तरीके से जांच कर रही है। एनसीबी ने 8 सितंबर को ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया से पूछताछ करने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम भी सामने आए थे। इनमें सारा अली खान,रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सिमोन खंबाटा अब इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ गया है। एनसीबी ने इन स्टार्स को बधुवार को समन भेज दिया है। अगले तीन दिनों में सभी को बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना होगा।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस का ड्रग्स मामला इन दिनों काफी गर्माया हुआ है।  एनसीबी ड्रग्स मामले की कड़े तरीके से जांच कर रही है। एनसीबी ने 8 सितंबर को ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया से पूछताछ करने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम भी सामने आए थे। इनमें सारा अली खान,रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सिमोन खंबाटा अब इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ गया है। एनसीबी ने इन स्टार्स को बधुवार को समन भेज दिया है। अगले तीन दिनों में सभी को बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना होगा।

Bollywood Tadka
रिपोर्टस् के अनुसार अब टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी एनसीबी के निशाने पर हैं। एनसीबी ने टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव से पूछताछ की। ध्रुव का ड्रग्स को लेकर तो कोई नाम सामने नहीं आया है लेकिन उससे क्वान कंपनी की पॉलिसीज के बारे में, वहां कौन- कौन काम करता है उसके बारे में और कंपनी कब खोली गई थी ये सब सवाल किये गये। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने टैलेंट मैनेजमेंट कंपनीज को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Bollywood Tadka
शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू में कहा-टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियां जब किसी क्लाइंट को देश से बाहर ले जाती हैं तो उनकी हर जरुरत का ध्यान रखती हैं। क्लाइंट भी जब इन कंपनियों को ज्वाइन करते हैं तो पहले मिलने वाली सुविधाओं के बारे में पूरी जानकारी हासिल करते हैं।

Bollywood Tadka
शिल्पा ने आगे कहा- वह मैनेजमेंट कंपनियों को ब्लेम नहीं करना चाहती हैं। ये कंपनियां जब किसी के पास जाती हैं तो आर्टिस्ट पूछता कि आप क्या सुविधाएं देंगी। लेकिन यह पर्सन टू पर्सन डिपेंड करता है। ऐसा नहीं है कि कंपनी बोलेगी कि आपको ये चीजें मिलेंगी। एक पर्सन की डिमांड पर निर्भर करता है कि डिमांड क्या है। क्वान वाला मामला बाहर आ गया लेकिन और भी कई मैनेजमेंट कंपनियां हैं जो आर्टिस्ट को बाहर लेकर जाती हैं तो उन्हें आर्टिस्ट का ख्याल रखना होता है।

Bollywood Tadka
बता दें बॉलीवुड के लिए काम कर रहीं टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियां नए कलाकारों को मौके दिलाने का काम भी करती हैं और बदले में यह नए कलाकारों का शोषण करती हैं। ये कंपनीज किसी एक्टर की फिल्मों से लेकर उनकी प्रोफेशनल जिंदगी तक के जरूरी फैसले लेती हैं।


shilpa shindesbig statementtalent management companiesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...