main page

शाइनी आहूजा की जिंदगी पर बनेगी बायोपिक, नौकरानी से किया था रेप

Updated 18 March, 2019 10:54:10 AM

फिल्म ''गैंगस्टर'' और ''वो लम्हें'' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर शाइनी अहूजा इन दिनों बड़े पर्दे दूर है। वैसे शाइनी अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे है। मगर शाइनी उस वक्त चर्चा में आ गए थे, जब उनपर रेप का आरोप लगा था। अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, कुमार मंगत शाइनी की बायोपिक फिल्म बनने के प्लानिंग में है।

मुंबई: फिल्म 'गैंगस्टर' और 'वो लम्हें' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर शाइनी अहूजा इन दिनों बड़े पर्दे दूर है। वैसे शाइनी अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे है। मगर शाइनी उस वक्त चर्चा में आ गए थे, जब उनपर रेप का आरोप लगा था। अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, कुमार मंगत शाइनी की बायोपिक फिल्म बनने के प्लानिंग में है। लेकिन जब इस बारे में निर्माता से बात की तो उन्होंने इस पर बात करने से इंकार कर दिया और बताया की वो ऐसी कोई फिल्म नहीं बना रहे है। मिली जानकरी के मुताबिक, ‘फिल्म मेकर्स को अभी तक शाइनी अहूजा से इस फिल्म को लेकर किसी तरह की कोई स्टेटमेंट नहीं मिली है।' खबर के अनुसार, फिल्म मेकर्स बड़े पर्दे पर वो सच्चाई लेकर आना चाहते है वो अब किसी को नहीं पता है।

 

Bollywood Tadka, शाइनी आहूजा इमेज, शाइनी आहूजा फोटो, शाइनी आहूजा पिक्चर

 

लगा था रेप का आरोप


साल 2009 में शाइनी नौकरानी के साथ रेप मामले में काफी सुर्खियों में रहे थे। नौकरानी से बलात्‍कार मामले में शाइनी को जेल भी जाना पड़ा था। नौकरानी के साथ रेप आरोप लगने के बाद बॉलीवुड में शाइनी को काम मिलना बंद हो गया और उनका करियर खराब हो गया। लंबे ब्रेक के बाद शाइनी अहूजा साल 2015 में फिल्म वेलकम बैक में दिखाई दिए। दर्शकों ने इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया। इसके बाद वो आज तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म में दिखाई नहीं दिए।

 

Bollywood Tadka, शाइनी आहूजा इमेज, शाइनी आहूजा फोटो, शाइनी आहूजा पिक्चर

: Konika

shiney ahujabiopicBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...